1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra husband wife commit suicide at home one daughter also died second in hospital abk

Agra News: आगरा में पति-पत्नी ने घर में की आत्महत्या, दो बेटियां मिली बेहोश, एक की मौत

योगेश मिश्रा घर के ऑफिस में फांसी के फंदे पर लटके हुए थे. उनकी पत्नी प्रतीक्षा जमीन पर पड़ी हुई थी. जिनके नाक से खून निकल रहा था. पड़ोसी ने यह सब देख आसपास में शोर मचा दिया, जिससे तमाम लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
मौके पर मौजूद पुलिस
मौके पर मौजूद पुलिस
प्रभात खबर

Agra News: आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के पश्चिम पुरी स्थित बंसी विहार कॉलोनी में एक घर में बने ऑफिस में पति-पत्नी का शव मिलने से हड़कंप मच गया. घर में पति का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था .वहीं पत्नी मृत अवस्था में जमीन पर पड़ी थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. बताया गया कि वहां से पुलिस को एक 4 पेज का सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है.

दूसरे घर में दो बच्चियां भी बेहोश मिलीं, जिनमें से एक की मौत हो गई है, एक का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

पश्चिम पुरी स्थित बंसी विहार कॉलोनी के घर में योगेश मिश्रा (45) पुत्र स्वर्गीय सुनहरी लाल मिश्रा मूल निवासी एटा थाना बागवाला यमलापुर बैटरी का काम करते थे, जिसका ऑफिस घर में ही बना हुआ था. दोपहर में कोई पड़ोसी उनके घर काम से पहुंचा तो घर का नजारा देखकर सकते में आ गया.

दरअसल, योगेश मिश्रा घर के ऑफिस में फांसी के फंदे पर लटके हुए थे. उनकी पत्नी प्रतीक्षा जमीन पर पड़ी हुई थी. जिनके नाक से खून निकल रहा था. पड़ोसी ने यह सब देख आसपास में शोर मचा दिया, जिससे तमाम लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. तत्काल ही पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया.

मृतक योगेश मिश्रा के एक परिजन ने बताया कि दोनों पति पत्नी का शव बैटरी वाले घर में था. जबकि उनकी दो बेटियां आव्या और काव्या दूसरे घर में बेहोश पड़ी हुई मिली. जिनमें से एक बेटी (5) की मौत हो गई है. दूसरी बेटी आव्या (9) का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसके होश में आने के बाद ही पूरे मामले की जानकारी मिल सकेगी.

वहीं मौके से पुलिस को एक 4 पेज का सुसाइड नोट मिला है. जिसमें आत्मघाती कदम उठाने की बात लिखी हुई है. लेकिन अभी भी पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है कि आखिर यह कदम दंपति ने क्यों उठाया.

(रिपोर्ट:- राघवेंद्र सिंह, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें