32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला संरक्षण गृह में संदिग्ध हालात में दो लडकियों की मौत

रायबरेली:उत्तरप्रदेश में रायबरेली जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में आज एक महिला संरक्षणगृह में दो लड़कियों की संदिग्ध हालातों में मौत खबर आयी है. दोनों लडकियां बीमारी से जूझ रहीं थीं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक धमसी राय का पुरवा गांव में राजकीय पाश्चातवर्ती देखरेख संगठन संवासिनी केंद्र में सीता(24) और शालू(20) की संदिग्ध हालात में […]

रायबरेली:उत्तरप्रदेश में रायबरेली जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में आज एक महिला संरक्षणगृह में दो लड़कियों की संदिग्ध हालातों में मौत खबर आयी है. दोनों लडकियां बीमारी से जूझ रहीं थीं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक धमसी राय का पुरवा गांव में राजकीय पाश्चातवर्ती देखरेख संगठन संवासिनी केंद्र में सीता(24) और शालू(20) की संदिग्ध हालात में मृत्यु हो गयी.

उन्होंने बताया कि दोनों लडकियां मानसिक रुप से अस्वस्थ थीं. सीता क्षयरोग से ग्रस्त थी जबकि शालू भी बीमार थी और दोनों का पिछले करीब एक महीने से जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था.

आज पूर्वाह्न दोनों ने हल्का नाश्ता किया था, जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गयी. संवासिनीगृह में करीब 60 लडकियां हैं. गृह की देखरेख करने वाली कंचन वर्मा ने बताया कि सीता और शालू पिछले काफी दिनों से बीमार थीं. वे खाना नहीं खा रही थीं. शायद इसी वजह से उनकी मृत्यु हो गयी है.

इस बीच, प्रभारी जिलाधिकारी अनूप कुमार श्रीवास्तव ने मामले को गम्भीरता से लेते उपजिलाधिकारी सदर रजत राम प्रजापति को इसकी जांच सौंपी है.उन्होंने कहा कि घटना के दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें