1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. omg father cheating in ludo daughter reaches family court learn the whole matter mp news aml

OMG: पिता ने 'लूडो' में की चीटिंग तो बेटी पहुंची फैमिली कोर्ट, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
LUDO Game
LUDO Game
Prabhat Khabar

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां की फैमिली कोर्ट में जब यह मामला आया तो सभी भौचक्के रह गये. यहां एक युवती ने अपने ही पिता पर लूडो खेल (Ludo) में चीटिंग का आरोप लगाया है. युवती ने कोर्ट में अपने पिता के खिलाफ कार्रवाई की अपील की है. उसने कहा है कि वह अब मेरे पापा नहीं रहे. उन्होंने मुझे धोखा दिया है.

इस 24 वर्षीय युवती के पिता पर आरोप लगाने के बाद फैमिली कोर्ट के काउंसलर अब उसकी काउंसलिंग कर रहे हैं. युवती का कहना है कि वह अपने पापा के साथ लूडो खेल रही थी, तब उन्होंने बेईमानी की. वह अपने पिता पर इतना विश्वास करती है कि उनसे बेईमानी की उम्मीद नहीं की थी. चाहे वह लूडो का खेल ही क्यों न हो.

युवती ने कहा कि पिता के चरटिंग से उसे काफी दुख हुआ है और अब कोर्ट में पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है. फैमिली कोर्ट के काउंसलर सरिता ने एएनआई को बताया कि वे युवती की लगातार काउंसलिंग कर रहे हैं. अब तक 4 राउंड की काउंसलिंग हो चुकी है.

काउंसलर ने बताया कि महिला ने कहा कि युवती ने अपने पिता के लिए सम्मान खो दिया क्योंकि उन्होंने उसे हराने के लिए चीटिंग की थी. उसे लगता है कि उसके पिता को उसकी खुशी के लिए खेल में हार जाना चाहिए था. 4 राउंड काउंसलिंग के बाद वह अब सकारात्मक महसूस कर रही है.

लूडो के खेल से कोर्ट तक पहुंचा यह मामला सोशल मीडिया पर आफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस खबर पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. भोपाल फैमिली कोर्ट के लिए भी यह अपनी तरह का एक अलग मामला है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें