1. home Home
  2. state
  3. mp
  4. mp crime news jobless civil engineer and wife suicide attempt aloso kill teenage son and daughter in bhopal smb

पत्नी संग जहर पीकर बेरोजगार इंजीनियर ने बेटे को स्‍टोन कटर से काटा, खराब हुई मशीन तो बच गई बेटी की जान

Jobless Civil Engineer Suicide Case मध्य प्रदेश में भोपाल से एक सुसाइड की एक बड़ी दर्दनाक खबर सामने आई है. बेरोजगारी और आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक सिविल इंजीनियर ने पत्नी और दो बच्चों के साथ खुदकुशी की कोशिश की. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मिसरोद के थाना प्रभारी ने बताया, पति-पत्नी ने जहर पिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिविल इंजीनियर ने पत्नी और दो बच्चों के साथ खुदकुशी की कोशिश की
सिविल इंजीनियर ने पत्नी और दो बच्चों के साथ खुदकुशी की कोशिश की
ट्विटर

Jobless Civil Engineer Suicide Case मध्य प्रदेश में भोपाल से एक सुसाइड की एक बड़ी दर्दनाक खबर सामने आई है. बेरोजगारी और आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक सिविल इंजीनियर ने पत्नी और दो बच्चों के साथ खुदकुशी की कोशिश की. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मिसरोद के थाना प्रभारी ने बताया कि पति-पत्नी ने जहर पिया, उसके बाद अपने बेटे का गला पत्थर काटने वाली मशीन से काटा. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. मशीन खराब हो जाने से बच्ची बच गई.

इस घटना में इंजीनियर और उनके पुत्र की मौत हो गई. जबकि, पत्नी और बेटी की हालत गंभीर है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट में इंजीनियर की पत्नी के बयानों के आधार पर प्राथमिक जांच से पता चला है कि इस दंपति ने 2-3 दिन पहले पूरे प्रकरण की योजना बनाई थी. दंपति ने दोनों बच्चों का टाइल्स कटर से गला काटने के बाद जहर खा लिया. यह चौंकाने वाला मामला तड़के करीब 2 बजे फ्लैट में तब हुआ, जब दोनों बच्चे सो रहे थे.

मिसरोद पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक निरंजन शर्मा ने शनिवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को शहर के बाहरी इलाके में स्थित सहारा स्टेट टाउनशिप में हुई. उन्होंने बताया कि रवि ठाकरे सिविल इंजीनियर थे और पिछले दो-तीन माह से बेरोजगार थे. आर्थिक तंगी और अवसाद के चलते उन्होंने अपनी पत्नी रंजना ठाकरे के साथ मिल कर 16 वर्षीय बेटे और 14 वर्षीय बेटी का गला रेता और इसके बाद दोनों ने जहर पी लिया.

निरंजन शर्मा ने बताया कि इस घटना में अभियंता और उनके बेटे की मौत हो गई, जबकि पत्नी और बेटी का हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा है, उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इंजीनियर की पत्नी रंजना ठाकरे की हालत स्थिर बताई जा रही है, जबकि बेटी गुंजन का स्थिति गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि रंजना ठाकरे ब्यूटी पार्लर चलाती थी. मृतक इंजीनियर रवि ठाकरे की उम्र 55 साल थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें