1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. man of the match player gets 5 liter petrol in cricket tournament of mp protests with photo of modi petrol price hike latest news avd

Petrol Price Hike Latest News : क्रिकेट में मैन ऑफ द मैच बना खिलाड़ी, पुरस्कार में मिला 5 लीटर पेट्रोल, तसवीरें वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुरस्कार में मिला 5 लीटर पेट्रोल
पुरस्कार में मिला 5 लीटर पेट्रोल
twitter
  • पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि से आम लोग परेशान

  • एमपी में पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर अनोखा विरोध प्रदर्शन

  • क्रिकेट मैच के दौरान पुरस्कार में दिये गये 5 लीटर पेट्रोल

petrol price hike latest news : देश में इस समय लोग बढ़ती महंगाई से त्रस्त हैं. पेट्रोल-डीजल के साथ-साथ घरेलू रसोई गैस की कीमतों में भी लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है. कई राज्यों में पेट्रोल की कीमत ने सेंचुरी लगा दिया है. वहीं बढ़ोतरी के मामले में एलपीजी ने कुछ माह में दोहरा शतक लगा लिया है.

पेट्रोल-डीजल में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर दबाव बना रही है, तो इसको लेकर सोशल मीडिया में भी आम लोगों ने आवाज बुलंद करना शुरू कर दिया है. इस बीच पेट्रोल में वृद्धि का विरोध कुछ अनोखे अंदाज में किया गया.

दरअसल मध्यप्रदेश में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था, जिसमें पेट्रोल कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि को लेकर विरोध अनोखे अंदाज में किया गया. टूर्नामेंट में मैन ऑफ दी मैच से सम्मानित क्रिकेटर को 5 लीटर पेट्रोल पुरस्कार के तौर पर दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस नेता मनोज शुक्ल ने भोपाल में एक स्थानिय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया था. रविवार को टूर्नामेंट का फाइलन मैच खेला गया. मैच में मैन ऑफ दी मैच सलाउद्दीन अब्बासी नाम के क्रिकेटर को चुना गया.

जब उसे मंच पर पुरस्कार के लिए बुलाया गया तो वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गये. दरअसल मैन ऑफ दी मैच से सम्मानित क्रिकेटर को पांच लीटर पेट्रोल से भरा कैन दिया गया.

टूर्नामेंट की समाप्ति के बाद कांग्रेस नेता और आयोजक मनोज शुक्ल ने कहा, पेट्रोल-डीजल में जिस तरह से बढ़ोतरी हो रही है, विरोध का तरीका इससे बेहतर नहीं हो सकता है.

कैन में मोदी की तस्वीर के साथ बड़ा कटाक्ष किया गया

क्रिकेटर को पेट्रोल से भरा जो कैन दिया गया, उसमें प्रधानमंत्री की तसवीर लगायी गयी थी और लिखा था, मोदी ब्रांड अनमोल पेट्रोल. कैन में लिखा था, 5 लीटर की कीमत 510 रुपये.

सोशल मीडिया में वायरल हो रही तसवीर

पेट्रोल की बढ़ती कीमतों में हो रही वृद्धि को लेकर क्रिकेट टूर्नामेंट में जिस तरह से विरोध किया गया, उसके बाद तसवीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. लोग तसवीर पर जमकर मजे ले रहे हैं. मालूम हो एमपी के कई इलाकों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के पार है. देश के कई राज्यों में पेट्रोल की कीमत में बृद्धि होने था Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें