1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. cm shivraj singh chauhan warned bulldozers will run at homes if the poor are harassed prt

MP में गुंडों की खैर नहीं, CM शिवराज चौहान ने दी चेतावनी, कहा- गरीबों को सताया तो घरों पर चलेगा बुलडोजर

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, प्रदेश में कुछ प्रभावशाली लोग अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. वे अपने बाहुबल और उपद्रव के कारण जमीन पर कब्जा कर लेते हैं. सीए शिवराज ने ऐसे लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि, उन्हें पता होना चाहिए कि शिवराज सिंह चौहान उन्हें किसी भी कीमत पर नहीं बख्शेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सीएम शिवराज सिंह चौहान- गरीबों को डराएगा तो उनके घर बुलडोजर से तोड़ दिए जाएंगे.
सीएम शिवराज सिंह चौहान- गरीबों को डराएगा तो उनके घर बुलडोजर से तोड़ दिए जाएंगे.
Twitter

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश में गुंडागर्दी की तो खैर नहीं... एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि किसी ने भी गरीबों को सताने की कोशिश की तो उनके घरों पर बुलडोजर (Bulldozer) चलेंगे. उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि प्रदेश में अगर कोई गरीबों को डराएगा तो उनके घर बुलडोजर से तोड़ दिए जाएंगे.

सीएम शिवराज ने दी चेतावनी: 'चाय पर चर्चा' कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मुझे पता चला कि यहां गुंडे-बदमाश लोगों को डराने का काम करते हैं. अगर गरीबों को किसी ने तंग और सताने का काम किया तो उन बदमाशों को छोड़ा नहीं जाएगा. ऐसी हरकत करने वालों के घरों पर बुलडोजर चल जाएंगे.

हर गरीब को मिलेगा जमीन का प्लॉट: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, प्रदेश में कुछ प्रभावशाली लोग अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. वे अपने बाहुबल और उपद्रव के कारण जमीन पर कब्जा कर लेते हैं. सीए शिवराज ने ऐसे लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि, उन्हें पता होना चाहिए कि शिवराज सिंह चौहान उन्हें किसी भी कीमत पर नहीं बख्शेंगे. वहीं, सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश में हर गरीब को जमीन का प्लॉट मिलेगा.

गरीबों में बांट दूंगा जमीन- सीएम शिवराज: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्होंने मध्य प्रदेश में 21,000 एकड़ जमीन को माफिया के चंगुल से मुक्त कराया है. उन्होंने कहा कि क्या मुझे सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने वाले गुंडों, बदमाशों से जमीन वापस नहीं लेनी चाहिए? मैं यह करूंगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि वो इस 21,000 एकड़ जमीन को गरीबों में बांट देंगे.

कांग्रेस पर निशाना: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने केंद्र समेत बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार और राज्य में सीएम के रूप में काम करने के साथ, कई योजनाएं तैयार की गई है. हमने तय किया कि गरीबों को मुफ्त राशन मिलेगा. उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या कांग्रेस ने आपको कभी मुफ्त राशन दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें