1. home Home
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra congress to take legal action against bollwood actoress kangana ranaut for her alleged defamatory statement against mahatma gandhi smb

महात्मा गांधी पर टिप्पणी मामला: कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र कांग्रेस ने दी मुकदमा दर्ज कराने की धमकी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार कंगना की ओर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर दिए गए बयान पर विवाद खड़ा हो गया है. अभिनेत्री कंगना के विवादित बयान को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस ने बुधवार को तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वो कंगना रनौत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत के बयान पर कांग्रेस ने दी मुकदमा दर्ज कराने की धमकी
कंगना रनौत के बयान पर कांग्रेस ने दी मुकदमा दर्ज कराने की धमकी
instagram (File Pic)

Maharashtra Congress बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार कंगना रनौत की ओर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर दिए गए बयान पर विवाद खड़ा हो गया है. अभिनेत्री कंगना के विवादित बयान को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस ने बुधवार को तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वो कंगना रनौत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा है कि कांग्रेस कंगना के खिलाफ मुंबई पुलिस में आधिकारिक शिकायत दर्ज कराएगी.

कांग्रेस नेता नाना पटोले ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ कथित अपमानजनक बयान के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र कांग्रेस कानूनी कार्रवाई करेगी. कांग्रेस उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में आधिकारिक शिकायत दर्ज करेगी. बता दें कि कंगना रनौत को हाल ही में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

इससे पहले कंगना रनौत ने आजादी मिलने को लेकर भी बयान दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि 1947 में हमे आजादी नहीं, भीख मिली थी. असली आजादी 2014 में मिली है. एक के बाद एक विवादित बयान देने के बाद कंगना रनौत की काफी आलोचना भी हो रही है. प्रमुख विपक्षी पार्टियों के नेता उनके खिलाफ कार्रवाई के साथ-साथ पद्म श्री पुरस्कार को वापस लिए जाने की मांग भी कर रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें