1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. kannad actress detained by ncb in drugs case during raid in a hotel at mumbai smb

ड्रग्स केस में दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री गिरफ्तार, NCB ने होटल में मारा था छापा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
NCB
NCB
Twitter

Kannad Actress Arrested By NCB मुंबई नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले (Drugs Case) में दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री श्वेता कुमारी को गिरफ्तार किया है. आज दिनभर हुई पूछताछ के बाद अभिनेत्री श्वेता कुमारी गिरफ्तार की गयी. एनसीबी के मुताबिक अभिनेत्री मुंबई से सटे भायंदर इलाके में एक होटल में छापे के दौरान मिली थी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग्स मामले में अभिनेत्री श्वेता कुमारी एक पैडलर के साथ शनिवार को ही गिरफ्तार हुई थीं. जिसके बाद आज श्वेता को मुंबई स्थित नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर में पेश किया गया. हालांकि, एनसीबी ने अपनी तरफ से अभिनेत्री के नाम का खुलासा नहीं किया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में इनका नाम और पहचान श्वेता कुमारी के तौर पर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, ड्रग्स पैडलर के साथ अभिनेत्री के संबंधों को लेकर एनसीबी की टीम ने पूछताछ की. बताया जाता है कि एनसीबी दफ्तर में हाजिर होने के दौरान अभिनेत्री ने अपना चेहरा दुपट्टा से ढका हुआ था. जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री ने दक्षिण की चार फिल्मों में काम किया है. जिसमें उनकी भूमिका साइड हिरोईन के तौर पर रही है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें