1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. chandrapur fire broke out after tanker and truck collided nine died maharashtra amh

महाराष्ट्र के चंद्र्पुर में टैंकर और ट्रक की भिंड़त के बाद लगी आग, नौ लोगों की झुलसकर मौत

चंद्रपुर शहर के पास अजयपुर के निकट डीजल से भरा एक टैंकर लकड़ी के लट्ठों को ले जा रहे ट्रक से टकरा गया. हादसे से वहां भीषण आग लग गई, जिसमें नौ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 टैंकर और ट्रक की भिंड़त
टैंकर और ट्रक की भिंड़त
prabhat kahbar/demo photo

महाराष्ट्र के चंद्रपुर से एक बड़ी खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार यहां डीजल से भरे टैंकर और लकड़ी ले जा रहे ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गयी. टक्‍कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गयी जिसमें झुलसकर नौ लोगों की जान चली गयी.

हादसे से वहां भीषण आग लग गयी

हादसे को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना गुरुवार रात करीब साढ़े दस बजे चंद्रपुर-मुल रोड पर हुई. चंद्रपुर के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी सुधीर नंदनवार ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि चंद्रपुर शहर के पास अजयपुर के निकट डीजल से भरा एक टैंकर लकड़ी के लट्ठों को ले जा रहे ट्रक से टकरा गया. हादसे से वहां भीषण आग लग गयी, जिसमें नौ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

आग पर काबू पाया गया

वन विभाग के सूत्रों ने बताया कि हादसे के करीब एक घंटे बाद दमकल कर्मी अजयपुर पहुंचे और कुछ घंटों बाद आग पर काबू पा लिया गया. नंदनवर ने बताया कि पीड़ितों के शवों को बाद में चंद्रपुर अस्पताल ले जाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें