1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. jharkhand news four people death in train accident chakradharpur after being hit by duronto express srn

झारखंड के चक्रधरपुर में दुरंतो एक्सप्रेस के चपेट में आए 1 ही परिवार के 4 लोगों की मौत, जानें कैसे घटी ये घटना

चक्रधरपुर में ट्रैक पार करते वक्त चार लोगों की ट्रेन से कट कर मौत, एक ही परिवार के 4 लोग. मुंबई-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस के चपेट में आने से हुई हादसा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चक्रधरपुर में ट्रेन हादसा
चक्रधरपुर में ट्रेन हादसा
File Photo

West SinghBhum News, train accident in chakradharpur : चक्रधरपुर में मुंबई-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों (तीन महिला व एक पुरुष) की मौत हो गयी. यह घटना बुधवार को दिन के करीब 3:30 बजे की है. जानकारी के अनुसार, बिंजय नदी पर बना रेलवे ब्रिज पार करने के दौरान हादसा हुआ. मृतकों में सोमा पुरती (71), पोता अमर पुरती (21), उसकी पत्नी बाह पुरती व पोती जेमा पुरती (18) शामिल थे. तीन लोग ब्रिज पार कर चुके थे. 71 वर्षीय सोमा को ब्रिज पार करने में देर हो गया और तभी सामने ट्रेन आ गयी.

दादी सोमा को बचाने के प्रयास में पोता-पोती व बहू दुरंतो ट्रेन की चपेट में आ गये. सभी सरायकेला-खरसावां जिले के बड़ाबांबो स्थित तेलांगजुड़ी गांव के रहनेवाले थे. दुर्घटना के बाद चालक ने चक्रधरपुर स्टेशन पर ट्रेन रोककर घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर को दी.

सूचना पाकर चक्रधरपुर थाना प्रभारी प्रवीण, आरपीएफ व जीआरपी प्रभारी पहुंचे. मृतकों के परिजनों को सूचित कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटनास्थल से लाल रंग का एक बैग और मोबाइल सिम मिला. बैग में इलाहाबाद बैंक की चक्रधरपुर शाखा का पासबुक और आधार कार्ड मिले. उसी दस्तावेज के आधार पर शवों की पहचान हो सकी. चारों बड़ाबांबो के तेलांगजुड़ी गांव के रहनेवाले थे. वे कांड्रा बाना डूगरी में घर बनाकर रहते थे.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें