21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand : पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के सहयोगी के भाई की 4 संपत्तियां सील

चाईबासा : आय से अधिक संपत्ति मामले में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के करीबी विनोद सिन्हा के भाई सुनील सिन्हा की चार प्रॉपर्टी को गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने अटैच कर दिया. सभी संपत्तियां आदिवासी हो महासभा के हरीगुटू स्थित कार्यालय के पीछे अवस्थित हैं. इसे भी पढ़ें : Ranchi : सिक्के […]

चाईबासा : आय से अधिक संपत्ति मामले में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के करीबी विनोद सिन्हा के भाई सुनील सिन्हा की चार प्रॉपर्टी को गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने अटैच कर दिया. सभी संपत्तियां आदिवासी हो महासभा के हरीगुटू स्थित कार्यालय के पीछे अवस्थित हैं.

इसे भी पढ़ें : Ranchi : सिक्के लेने में स्टेट बैंक कर रहा आनाकानी, पीएमओ को गुमराह कर रहे अधिकारी

इनमें 1.22 एकड़ के दो प्लॉट, 45 व 40 डिसमिल के दो प्लॉट शामिल हैं. सूत्रों ने बताया है कि चाइबासा में और 9 संपत्तियों को सीज किया जाना है. पिछले कई दिनों से प्रॉपर्टीज को सील करने का काम चल रहा है.

इसे भी पढ़ें : ऐसे होता है वर्षा का आकलन, जानें इस बार कब धोखा देगा मॉनसून, कितनी होगी बारिश

झारखंड एवं देश के विभिन्न हिस्सों के साथ-साथ विदेशों में भी कई जगहों पर संपत्ति को जब्त किया गया है. अब तक 260 करोड़ की संपत्ति जब्त की गयी है. पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा पर आय से अधिक संपत्ति का केस चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें