स्थानांतरण के लिए 119 का आवेदन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
घाटशिला : घाटशिला कॉलेज में 287 छात्र-छात्राओं ने पीजी में नामांकन ले लिया है. वहीं विभिन्न कॉलेजों में विभिन्न विषयों में काउंसलिंग के बाद नामांकन कराने वाले 119 छात्र-छात्राओं ने इस कॉलेज में स्थानांतरण कराने के लिए आवेदन जमा किया है. प्राचार्य डॉ विनोद कुमार का कहना है कि 13 अक्तूबर को हिंदी, राजनीति विज्ञान, संथाली और अंगरेजी विषय में इस कॉलेज में बैक होने के मिले आवेदनों को कोल्हान विश्वविद्यालय भेजा जायेगा.
बैक होने के लिए मिले आवेदन. अंगरेजी में 12, बांग्ला में 7, अर्थशास्त्र में 20, हिंदी में 45, राजनीति विज्ञान में 33 और संथाली विषय में पीजी के लिए काउंसलिंग के बाद दूसरे कॉलेजों मेंनामांकन लेने के बाद घाटशिला कॉलेज में स्थानांतरण के लिए छात्र-छात्राओं ने आवेदन जमा किये हैं.
तीन विषयों में पीजी में नामांकन. घाटशिला कॉलेज में 12 अक्तूबर तक एम कॉम में 86, राजनीति विज्ञान में 82, संताली में 117 और बांग्ला विषय में प्रिया कुंभकार और अखिलेश भकत ने नामांकन लिया है.
इन विषयों में नामांकन कराने वाले विद्यार्थियों ने बताया कि काउंसलिंग के बाद विभिन्न कॉलेजों में उनका नामांकन लिया गया था. उन्होंने कुलपति के आदेश के बाद कॉलेज के प्राचार्य को इस कॉलेज में बैक होने के लिए आवेदन जमा किये हैं. कई विद्यार्थियों ने ऑन लाइन तो कई ने ऑफ लाइन आवेदन जमा किया है. ऑफ लाइन आवेदन जमा करने वाले विद्यार्थियों के आवेदन पर क्या कार्रवाई होगी. इस पर प्राचार्य भी कुछ कहने में असमर्थ हैं.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें