1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. road accident in seraikela jharkhand two youths from jamshedpur and gumla died after being hit by a truck grj

Road Accident : झारखंड के सरायकेला में सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से जमशेदपुर और गुमला के दो युवकों की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Road Accident : सड़क हादसे के बाद मामले में कार्रवाई करती पुलिस एवं परिजन
Road Accident : सड़क हादसे के बाद मामले में कार्रवाई करती पुलिस एवं परिजन
प्रभात खबर

Road Accident, Saraikela News, सरायकेला (प्रताप मिश्रा ) : सरायकेला-कांड्रा सड़क पर फौजी ढाबा के पास अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी. मृत युवकों की पहचान जगदीश महतो (25 वर्ष) पूर्वी सिंहभूम ( बोडाम) एवं सुदेश्वर लोहरा (20 वर्ष) गुमला (घाघरा) के रूप में की गयी है. घटना शुक्रवार देर शाम की बतायी जा रही है. सरायकेला पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने बताया कि बाइक को जब्त कर लिया गया है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक सरायकेला प्रखंड के ईटाकुदर में चल रही जलापूर्ति योजना के संवेदक संजय प्रधान इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी के अधीन काम करते थे और जलापूर्ति योजना में पाइप जोड़ने का काम करते थे. दोनों युवक सीनी मोड़ के समीप किराये के मकान में रहते थे और काम करते थे. शुक्रवार को सरायकेला में साप्ताहिक बाजार होने के कारण बाइक (जेएच 06 एल 5677) से सब्जी खरीदने हाट आये हुए थे और वापस देर शाम जा रहे थे. डेरा पहुंचने के कुछ दूर पहले ही अज्ञात ट्रक ने ठोकर मार दी.

सड़क हादसे में सुदेश्वर लोहरा का एक पैर पूरी तरह कट गया था. जिसके कारण अत्यधिक खून का रिसाव होने के कारण घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी, जबकि दूसरा युवक जगदीश महतो गंभीर रूप से घायल हो गया था. घटना के बाद स्थानीय लोगों व सरायकेला पुलिस के सहयोग से सरायकेला सदर अस्पताल लाया गया, जहां जगदीश के प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एमजीएम जमशेदपर रेफर कर दिया, जहां इलाज के क्रम में मौत हो गयी. थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने बताया कि बाइक को जब्त कर लिया गया है, जबकि ट्रक का पता लगाया जा रहा है. जल्द ही ट्रक को जब्त कर लिया जाएगा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें