1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. jharkhand news mobile chor gang busted 9 mobile chor arrested 80 mobiles recovered used to take mobile out of pocket grj

Jharkhand News : झारखंड से 9 मोबाइल चोर अरेस्ट, 80 मोबाइल जब्त, ऐसे करते थे मोबाइल की चोरी

गिरफ्तार किये गये लोगों में तीन झारखंड के साहिबगंज व छह पश्चिम बंगाल के वर्द्धमान जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने इनके पास से चोरी के 80 मोबाइल बरामद किया है. बरामद किये गये मोबाइल में कई महंगे मोबाइल भी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : गिरफ्तार चोरों की जानकारी देते पुलिस अधिकारी
Jharkhand News : गिरफ्तार चोरों की जानकारी देते पुलिस अधिकारी
प्रभात खबर

Jharkhand News, सरायकेला न्यूज (प्रताप मिश्रा) : झारखंड के कोल्हान के अलग-अलग शहरों में मोबाइल चुराने वाले गिरोह को पकड़ने में सरायकेला-खरसावां पुलिस को सफलता मिली है. सरायकेला-खरसावां पुलिस ने जमशेदपुर से सटे पारडीह, सरायकेला व खरसावां में अलग-अलग ठिकानों पर छापामारी कर कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें झारखंड और पश्चिम बंगाल के चोर शामिल हैं.

गिरफ्तार किये गये लोगों में तीन झारखंड के साहिबगंज व छह पश्चिम बंगाल के वर्द्धमान जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने इनके पास से चोरी के 80 मोबाइल बरामद किया है. बरामद किये गये मोबाइल में कई महंगे मोबाइल भी हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जानकारी के अनुसार चोरों का यह गिरोह हाट बाजारों समेत भीड़भाड़ वाले इलाकों में लोगों की जेब से मोबाइल चोरी करने का काम करता था.

जानकारी के अनुसार हाल के दिनों में जमशेदुर के मानगो, कांड्रा, गम्हरिया, खरसावां, सरायकेला के विभिन्न क्षेत्रों में मोबाइल की चोरी की थी. मालूम हो कि दो दिन पहले ही गुरुवार को खरसावां में लगने वाले साप्ताहिक हाट से दस लोगों ने मोबाइल चोरी का मामला दर्ज कराया था. इसके साथ ही साप्ताहिक हाट से मोबाइल की चोरी करते आसोनसोल के एक युवक को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें