1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. rupa tirkey death case mla bandhu tirkey audio clip went viral now cbi can inquiry srn

रूपा तिर्की मामले में MLA बंधु तिर्की का ये ऑडियो क्लिप हुआ वायरल, CBI कर सकती है पूछताछ

रूपा तिर्की मौत मामले में बंधु तिर्की फंस सकते हैं. उनका एक ऑडियो क्लिप वायरल हो गया है, अब सीबीआई उनसे पूछताछ कर सकती है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रूपा तिर्की मामले में बंधु तिर्की फंसे
रूपा तिर्की मामले में बंधु तिर्की फंसे
फाइल फोटो

साहिबगंज : साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रही रूपा तिर्की के मामले में नया मोड़ आया है. मामले की जांच कर रही सीबीआइ को रूपा तिर्की के परिजनों ने एक ऑडियो सौंपा है. यह ऑडियो मांडर विधायक और प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की से जुड़ा है, जो वायरल है. इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि प्रभात खबर नहीं करता है.

ऑडियो के मुताबिक बंधु तिर्की 10 जून 2021 को रूपा के परिजनों से उनके घर पर जाकर मिले थे. इस दौरान वह रूपा के परिजनों को सीबीआइ जांच की जगह न्यायिक जांच के लिए तैयार होने की बात करते दिख रहे हैं. ज्ञात हो कि साहिबगंज पुलिस लाइन के सरकारी क्वार्टर में तीन मई को रूपा तिर्की का शव संदिग्ध अवस्था में मिला था. मृतका के परिजन की याचिका पर सुनवाई के दौरान एक सितंबर को झारखंड हाइकोर्ट के जस्टिस एसके द्विवेदी की अदालत ने मामले में सीबीआइ जांच का आदेश दिया था.

आरोप फालतू व बकवास हैं : बंधु तिर्की

रांची. इस मामले में विधायक बंधु तिर्की ने बताया कि उन पर लगाये गये आरोप फालतू व बकवास हैं. वह डरनेवाले नहीं हैं. वायरल ऑडियो क्लिप की जांच होनी चाहिए. अगर सीबीआइ उनसे पूछेगी, तो उसका जवाब देंगे. उन्होंने कहा कि सबसे पहले उन्होंने ही रूपा तिर्की मामले में सीबीआइ जांच की मांग की थी. इस मामले में उन्होंने ही वकील रखा था. उनके बात करने के बाद वकील बिना फीस लिये केस लड़ने के लिए तैयार हुए. पहले भी उन पर 200-300 एकड़ जमीन रखने का आरोप लगा कर सीबीआइ में केस दर्ज किया गया था. इसका नतीजा क्या निकला, सबने देखा है. वह आदिवासियों के हित की लड़ाई लड़ते रहे हैं. यह क्रम आगे भी जारी रहेगा.

  • मांडर विधायक बंधु तिर्की का बताया जा रहा वायरल ऑडियो

  • रूपा के परिजनों ने सीबीआइ को सौंपा ऑडियो

  • ऑडियो में परिजनों को न्यायिक जांच कराने के लिए तैयार होने को कह रहे हैं बंधु तिर्की

  • बंधु बोले : हम मुख्यमंत्री से आग्रह किये हैं कि पीड़ित के आश्रित को नौकरी दे दीजिए. एक पेट्रोल पंप की अनुशंसा कर दीजिए. सम्मानजनक राशि भी उपलब्ध करा दीजिए.

  • वायरल ऑडियो क्लिप की जांच होनी चाहिए, वह डरनेवाले नहीं

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें