1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. people thrashed a young man for theft in sahibganj video viral smj

झारखंड के साहिबगंज में चोरी के आरोप में एक युवक की लोगों ने की जमकर पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

साहिबगंज जिला अंतर्गत राधानगर थाना क्षेत्र में मोबाइल और पर्स चोरी कर भाग रहा चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. आक्रोशित ग्रामीणों ने इस चोर की जमकर धुनाई कर दी. इसकी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: साहिबगंज के राधानगर थाना क्षेत्र में चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई.
Jharkhand news: साहिबगंज के राधानगर थाना क्षेत्र में चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई.
फाइल फोटो.

Jharkhand news: साहिबगंज जिला अंतर्गत राधानगर थाना क्षेत्र के पश्चिमी प्राणपुर पंचायत के नुरुद्दीन टोला गांव में चोरी के आरोप में एक युवक को ग्रामीणों ने बांधकर जमकर पिटाई की. घटना की जानकारी मिलते ही राधानगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाये युवक को अपने हिरासत में लेकर थाना लाया गयी.

मोबाइल और पर्स चोरी कर भाग रहा था चोर

मिली जानकारी के अनुसार, राधानगर थाना क्षेत्र के नुरुद्दीन टोला गांव निवासी फैजुल आलम के घर में रविवार की देर रात एक अज्ञात युवक मोबाइल और पर्स चोरी कर भाग रहा था. इसी बीच रमजान में सेहरी के लिए जगे सोमवार की अहले सुबह एक महिला ने कथित चोर को भागते हुए देख लिया. वहीं, महिला के शोर मचाने से आसपास के लोग जग गए और भाग रहे युवक का पीछा कर धर- दबोचा.

ग्रामीणों ने बेरहमी से की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

ग्रामीणों द्वारा युवक से पूछताछ करने पर वह अपना नाम माबुद शेख बताया. इधर, आक्रोशित ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में पकड़ाए युवक को अर्द्धनग्न कर रस्सी के सहारे खूंटी पर लटका कर काफी देर तक बेरहमी से पिटाई की. इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस पिटाई की जानकारी राधानगर पुलिस को दी गयी. जानकारी मिलते ही राधानगर थाना के एएसआई मनोज कुमार शर्मा दल-बल के घटनास्थल पहुंच कर कर ग्रामीणों से घटना से संबंधित जानकारी ली. वहीं, बंधक बनाए गए युवक को ग्रामीणों से अपने कब्जे में लेकर राधानगर थाना लाया गया.

आरोपी युवक को भेजा जेल

इस संबंध में राधानगर थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल ने बताया कि फैजुल शेख ने राधानगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है. पुलिस ने फैजुल शेख के बयान पर थाना कांड संख्या 94/22 के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए उक्त युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

रिपोर्ट : पृथ्वीराज सरकार, उधवा, साहिबगंज.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें