26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीएयू की छात्रा की मौत के मामले में एसआइटी ने शुरू की जांच, बलात्कार की धारा जोड़ी जायेगी

बीएयू की 25 वर्षीय छात्रा की मौत के मामले में सदर डीएसपी के नेतृत्व में गठित एसआइटी ने गुरुवार से मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच के दौरान कई लोगों से घटना की जानकारी ली गयी.

रांची (वरीय संवाददाता). सदर थाना क्षेत्र के किशुनपुर निवासी बीएयू की 25 वर्षीय छात्रा की मौत के मामले में सदर डीएसपी के नेतृत्व में गठित एसआइटी ने गुरुवार से मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच के दौरान कई लोगों से घटना की जानकारी ली गयी. इसके आधार पर पुलिस ने जांच तेज कर दी है. परिवार के सदस्यों से भी घटना के बारे विस्तार से जानकारी ली गयी. मामले में पुलिस अधिकारियों के अनुसार छात्रा द्वारा आत्महत्या करने के बाद पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला था. जिसमें सिर्फ आनंद मिंज के नाम का उल्लेख था. इसमें छात्रा ने लिखा था आनंद मिंज ने बहुत जलील किया है. इसलिए वह जीना नहीं चाहती है और आत्महत्या कर रही है. इस वजह से पुलिस ने इस सुसाइड नाेट के आधार पर छात्रा को आत्महत्या के उकसाने और प्रेरित करने के आरोप में सिर्फ आनंद मिंज के खिलाफ केस दर्ज किया था. पुलिस अधिकारियों के अनुसार केस दर्ज होने के बाद मृतक छात्रा के परिजनों ने छात्रा द्वारा एक दूसरा सुसाइड नोट पुलिस को दिया. आनंद मिंज और अरविंद किंडो का नाम लिखा था. इसमें लिखा था गैंग रेप बहला-फुसलाकर किया गया. हम घुट-घुट के नहीं जी पायेंगे, इसलिए हम जा रहे हैं. सबको सॉरी. अब इसी सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने नये सिरे से पूरे मामले की जांच शुरू की है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार नये सुसाइट लोट की वजह से आरोपियों के खिलाफ अब बलात्कार के आरोप में भी धारा जोड़ी जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें