1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus in jharkhand live update coronavirus positive new cases of coronavirus active cases covid 19 death unlock 40 lockdown jharkhand gur 2

Coronavirus In Jharkhand Update : झारखंड में 1580 कोरोना के नये मामले मिले, 735 लोग हुए स्वस्थ, 4 की हुई मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : कोरोना संक्रमण की रोकथाम में जुटे कोविड-19 टीम के सदस्य.
Jharkhand news : कोरोना संक्रमण की रोकथाम में जुटे कोविड-19 टीम के सदस्य.
प्रभात खबर.

Coronavirus In Jharkhand Update : झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1580 नये मामले मिले हैं. इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 43,343 हो गयी है. राज्य में एक दिन में 735 लोग ठीक भी हुए हैं. इस तरह से राज्य में कोरोना से स्वस्थ हुए लोगों की कुल संख्या 27,915 पहुंच गयी है. वहीं, मंगलवार को 4 लोगों की मौत कोरोना से हुई है. राज्य में अब तक 427 लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है. दूसरी ओर, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आया है. मंत्री बन्ना गुप्ता का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उन्हें बधाई दी है. झारखंड में कोरोना वायरस से जुड़ी खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

रांची जिला के 20 स्थानों पर 6943 सैंपल कलेक्शन, 298 कोरोना संक्रमित मिले

वैश्विक महामारी कोविड-19 के नियंत्रण को लेकर रांची जिला में एक बार फिर से रैपिड एंटीजन मास टेस्टिंग ड्राइव का संचालन हुआ. मंगलवार को रांची जिला के शहरी एवं ग्रामीण इलाकों के 20 अलग- अलग स्थानों में 30 जांच टीमों ने सैंपल कलेक्शन का कार्य किया. इस दौरान 6,943 सैंपल कलेक्ट किये गये. इसमें से 298 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाये गये.

सैंपल कलेक्ट किये गये जांच केंद्रों की स्थिति :
सीएमपीडीआई, रांची में 375 सैंपल कलेक्ट किया गया. इसके अलावा जिला स्कूल में 308, स्वागत बैंक्वेट हॉल में 200, रामलखन यादव कॉलेज कोकर में 354, डोरंडा काॅलेज में 314, क्राउन पब्लिक स्कूल में 128, वेयर हाउस कांके में 387, प्रखंड कार्यालय रातू में 368, राज्य जलछाजन प्रशिक्षण केंद्र नगड़ी में 323, बुनियादी स्कूल प्रखंड कार्यालय नामकुम के पास में 608, सिल्ली के सीएचसी में 329, अनगड़ा के सीएचसी में 442, सीएचसी पिस्का ओरमांझी में 506, 10+2 हाई स्कूल सोसई आश्रम मांडर में 206, बॉयज मिडिल स्कूल बेड़ो में 310, बीर बुद्धुभगत इंटर कॉलेज चान्हो में 286, अनुमंडल अस्पताल बुंडू में 230, सीएचसी लापुंग में 300, सीएचसी तमाड़ में 425, सीएचसी सोनाहातू में 350 सैंपल कलेक्ट किया गया है. साथ ही सदर अस्पताल में 194 लोगों ने जांच के लिए सैंपल दिये.

email
TwitterFacebookemailemail

मंगलवार को राज्य में 1580 नये मामले मिले

झारखंड में मंगलवार को 1580 नये मामले काेरोना संक्रमण के मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में अब तक 43,343 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. मंगलवार को मिले 1580 नये मामलों में से बोकारो जिला में 203, चतरा में 15, देवघर में 31, धनबाद में 4, दुमका में 18, पूर्वी सिंहभूम में 244, गिरिडीह में 155, गोड्डा में 5, गुमला में 25, हजारीबाग में 70, जामताड़ा में 22, खूंटी में 39, कोडरमा में 10, लातेहार में 3, लोहरदगा में 6, पाकुड़ में 10, पलामू में 31, रामगढ़ में 1, रांची में 616, साहिबगंज में 13, सरायकेला में 48 और सिमडेगा जिला में 11 नये कोराेना संक्रमित मिले हैं.

735 लोग हुए स्वस्थ

मंगलवार को राज्य में 735 लोगों ने कोरोना को मात दी है. इसके तहत बोकारो जिला में 49, चतरा में 10, देवघर में 38, दुमका में 5, पूर्वी सिंहभूम में 116, गोड्डा में 17, गिरिडीह में 194, गुमला में 6, हजारीबाग में 31, जामताड़ा में 15, खूंटी में 4, कोडरमा में 37, लातेहार में 16, लोहरदगा में 47, पलामू में 58, रांची में 27, सरायकेला में 60 और सिमडेगा जिला में 7 लोगों ने कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए हैं. इसके साथ ही राज्य में 27,915 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं.

4 लोगों की हुई मौत

राज्य में एक दिन में कोरोना से 4 लोगों की मौत हो गयी है. मंगलवार को पूर्वी सिंहभूम जिला में 3 और साहिबगंज जिला में 1 व्यक्ति की मौत कोरोना से हुई है. इसके साथ ही राज्य में अब तक 427 लोगों की जान कोरोना से हो चुकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

लोहरदगा में 6 कोरोना संक्रमित मिले

लोहरदगा जिला में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को जिला में 6 नये कोरोना संक्रमितों की पुष्टि सिविल सर्जन ने की है. इनमें 3 पुरुष और 3 महिलाएं हैं. इस प्रकार जिले में कुल कोरोना संक्रमण के अब तक 683 मामले मिल चुके हैं. वहीं, अब तक 505 लोगों कोरोना से ठीक भी हुए हैं. मंगलवार को 45 लोगों को ठीक होने पर छुट्टी दी गयी है. इसमें 29 पुरुष और 16 महिलाएं शामिल हैं. वहीं, कोरोना से जिले में 2 लोगों की मौत हो चुकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का कोरोना रिपोर्ट आया निगेटिव

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया है. स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि ईश्वर की कृपा और सभी साथियों के दुआओं से मेरा कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आया है. जल्द ही फिर से झारखंड और जनता की सेवा में लगूंगा. उन्होंने इस संकट की घड़ी में सहयोग करने वाले सभी चिकित्सकों, स्वास्थ्यकर्मियों, रिम्स प्रबंधन समेत समर्थकों और राज्य की जनता का आभार प्रकट किया है. मालूम हो कि पिछले 18 अगस्त, 2020 को स्वास्थ्य मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे.

email
TwitterFacebookemailemail

बिशुनपुर के अंकुरी गांव में मिला कोरोना संक्रमित, घर हुआ सील

गुमला जिला अंतर्गत बिशुनपुर प्रखंड स्थित बनारी एवं नरमा पंचायत के अंकुरी गांव में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद संक्रमित के घर को प्रखंड प्रशासन ने सील कर दिया है. प्रखंड प्रशासन के दिशानिर्देश पर मजिस्ट्रेट हरेंद्र नाथ शर्मा के नेतृत्व में पॉजिटिव परिवारों का घर मंगलवार को सील किया गया. मौके पर पंचायत सेवक चैतू राम गोप ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मास्क पहने एवं सामाजिक दूरी का अनुपलाल करें. बता दें कि प्रखंड में कुल 16 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हो चुकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

बसिया के बानागुटू हुआ माइक्रो कॉन्टेनमेंट जोन फ्री

गुमला जिला के बसिया प्रखंड अंतर्गत बानागुटू में कोरोना संक्रमित के पाये जाने के बाद इसे माइक्राे कॉन्टेनमेंट जोन बनाया गया था. लेकिन, पिछले 14 दिनों में इस क्षेत्र में कोई कोरोना संक्रमित नहीं मिलेन पर अब इसे माइक्रो कॉन्टेनमेंट जोन फ्री किया गया है. मंगलवार को चिकित्सा पदाधिकारी के रिपोर्ट के आलोक में अनुमंडल पदाधिकारी, बसिया द्वारा इसे कॉन्टेनमेंट जोन फ्री किया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम ने प्लाज्मा डोनेट करने वाली डॉ स्मृति के कार्यों को सराहा

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्लाज्मा डोनेट करने वाली डॉ स्मृति को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में कोरोना वॉरियर्स और सेवियर की भूमिका डॉ स्मृति ने निभाया है. प्लाज्मा दान, महत्वपूर्ण दान है, यह जीवन दान है. सीएम ने कोरोना पर विजय पाने वाले लोगों से अपील करते हुए कि आप भी प्लाज्मा डोनेट कर कोरोना संक्रमण की इस लड़ाई में अपना सहयोग दें. मालूम हो कि डॉ स्मृति चिकित्सक होने के कारण कोरोना संक्रमितों का इलाज करते हुए खुद संक्रमित हो गयी थी. डाॅ स्मृति ने हिम्मत नहीं हारी और कोरोना से जंग जीतकर ठीक हुईं. इसके बाद डॉ स्मृति ने दूसरे मरीजों के इलाज के लिए प्लाज्मा दान किया.

email
TwitterFacebookemailemail

रांची के 20 स्थानों पर हो रही कोरोना जांच

वैश्विक महामारी कोविड-19 के नियंत्रण को लेकर रांची जिला में एक बार फिर से मास टेस्ट ड्राइव चलाया जा रहा है. मंगलवार को रांची के शहरी एवं ग्रामीण इलाकों के 20 अलग- अलग स्थानों में 30 जांच टीमें सैंपल कलेक्शन का कार्य कर रही हैं. इस अभियान का जायजा लेने रांची डीसी छवि रंजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र,ओरमांझी स्थित जांच केंद्र पहुंचे. इस दौरान जांच केंद्र में प्रतिनियुक्त पदाधिकारी, इंसीडेंट कमांडर एवं डॉक्टरों से जारी दिशानिर्देशों के अनुसार सैंपल कलेक्शन सुनिश्चित करने को कहा. साथ ही सैंपल जमा कराने वाले सभी लोगों का एसआरएफ आईडी बनाएं और जांच के लिए आवश्यक पूरी जानकारी प्राप्त करने को भी कहा. डीसी रंजन ने कहा कि जांच केंद्र में सोशल डिस्टैंसिंग के अनुपालन के साथ मास्क पहनना भी सुनिश्चित करें, ताकि संक्रमण का खतरा कम हो.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरेंटिन सेंटर बन कर रह गया रिम्स

झारखंड का सबसे बड़ा अस्पताल रिम्स वर्तमान में कोरेंटिन सेंटर बन कर रह गया है. रिम्स में भर्ती 205 संक्रमितों में से सिर्फ 23 गंभीर व लक्षण वाले हैं. बाकी एसिम्टोमैटिक हैं. सूत्र बताते हैं कि इन संक्रमितों को सिर्फ बेहतर डायट व कुछ सामान्य दवाओं पर रखा गया है. यह सात से 10 दिन में स्वस्थ भी हो जा रहे हैं, लेकिन इसका खमियाजा गंभीर व लक्षण वाले संक्रमितों को भुगतना पड़ रहा है. रिम्स में बेड की उपलब्धता नहीं होने के कारण आर्थिक रूप से कमजोर संक्रमितों को निजी अस्पतालों का रुख करना पड़ रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

चार विधायक कोरोना संक्रमित

पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर) में सोमवार को स्पेशल ड्राइव चलाया गया था. यहां सर्वाधिक 630 पॉजिटिव मिले हैं. वहीं, रांची से 292, कोडरमा से 245, सरायकेला से 227, प सिंहभूम से 210, हजारीबाग से 170, रामगढ़ से 162, धनबाद से 153, गुमला से 147, पलामू से 127, साहिबगंज से 121, चतरा से 103, लोहरदगा से 98, लातेहार से 96, गिरिडीह से 77, सिमडेगा से 69, गढ़वा से 57, पाकुड़ से 54, जामताड़ा से 49, गोड्डा से 47, देवघर से 43, दुमका से 29, खूंटी से सात और बोकारो से पांच नये कोरोना संक्रमित मिले हैं. पांकी विधायक डॉ शशिभूषण मेहता, बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद, बगोदर के विधायक विनोद सिंह और खूंटी के विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

रिम्स के मेडिसिन विभाग के सीनियर डॉक्टर संक्रमित

रिम्स के मेडिसिन विभाग के सीनियर डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. वे होम आइसोलेशन में हैं. उनके संपर्क में आनेवाले सीनियर व जूनियर डॉक्टर के अलावा परिवार के सदस्यों को चिह्नित किया गया है. उनकी भी जांच की जायेगी. इधर, मेडिसिन विभाग में अब तक 22 जूनियर डॉक्टर संक्रमित हो चुके हैं. इनमें कई ठीक भी हो गये हैं. विभाग के एक सीनियर डॉक्टर ने बताया कि अगर यही रफ्तार रही, तो अधिकतर सीनियर व जूनियर डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ जायेंगे. संक्रमण से बचाव के लिए सिर्फ कोविड सेंटर में ही नहीं, सभी विभाग के डॉक्टर व कर्मचारियों को सुरक्षा उपकरण प्रदान करना होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

मेडिका के एक सीनियर डॉक्टर संक्रमित

मेडिका अस्पताल के एक सीनियर डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. बुखार व खांसी होने पर उन्होंने अपनी जांच करायी थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको आइसीयू में भर्ती किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

स्वस्थ होने की कर रहे कामना

झारखंड के पूर्व सीएम शिबू सोरेन व रूपी सोरेन के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की जाने लगी थी. इनके पैतृक गांव रामगढ़ के नेमरा समेत पूरे राज्य में प्रार्थनाओं का दौर शुरू हो गया था. लोग इनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

रूपी सोरेन हैं होम आइसोलेट

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन व उनकी पत्नी रूपी सोरेन पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाये गये थे. शिबू सोरेन व रूपी सोरेन दोनों होम आइसोलेट थे. इसके बाद सांस लेने में दिक्कत होने के कारण शिबू सोरेन को रांची के मेदांता में भर्ती कराया गया. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. इनकी पत्नी रूपी सोरेन होम आइसोलेट हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

दिशोम गुरु के स्वास्थ्य में सुधार

रांची से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराये गये शिबू सोरेन की सेहत अच्छी है. झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता विनोद पांडेय ने जानकारी दी है कि दिशोम गुरु शिबू सोरेन के स्वास्थ्य में सुधार है. सोमवार को इनका रुटीन चेकअप किया गया और कोरोना जांच के लिए दोबारा सैंपल लिया गया है. आज इसकी रिपोर्ट आ जायेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

पिछले टेस्ट ड्राइव में निकले थे 248 संक्रमित

सभी 20 केंद्रों पर मेडिकल टीम भी प्रतिनियुक्त की गयी है. रैपिड एंटीजेन टेस्ट एवं आरटीपीसीआर के माध्यम से कोरोना से संक्रमित/संदिग्ध व्यक्तियों की जांच के लिए बनायी गयी टीम में लैब टेक्नीशियन, एमपीडब्ल्यू, डाटा एंट्री ऑपरेटर, एएनएम समेत अन्य शामिल हैं. आपको बता दें कि पिछले 18 अगस्त, 2020 को भी मास टेस्ट ड्राइव में 10,100 लोगों के सैंपल की जांच की गयी थी. इनमें 248 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे.

email
TwitterFacebookemailemail

20 जगहों पर कोरोना जांच 

रांची जिले के ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों के 20 स्थानों पर 30 टीमें सैंपल लेंगी. सुबह दस बजे से शाम छह बजे तक लोग कोरोना की जांच के लिए कैंप में अपना सैंपल दे सकेंगे. इस दौरान जांच के लिए सैंपल देनेवालों के नाम, पता, मोबाइल नंबर दर्ज किये जायेंगे. कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराया जायेगा. इसके लिए पुलिस बल की भी प्रतिनियुक्ति की गयी है, ताकि भीड़ को नियंत्रित किया जा सके. आप सभी सोशल डिस्टैंसिंग का का पालन करते हुए कोरोना की जांच के लिए सैंपल दें. मास्क का इस्तेमाल जरूर करें. टेस्टिंग टीम भी पीपीइ किट, ग्लव्स इत्यादि सभी सुरक्षा के उपस्कर से लैस रहेंगे, ताकि उनके ऊपर संक्रमण का कोई खतरा न हो.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना जांच के लिए आज विशेष अभियान

रांची जिले में आज कोरोना जांच के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए अधिक से अधिक लोगों की जांच करने पर जोर दिया जा रहा है, ताकि जल्द से जल्द संक्रमितों की पहचान कर उनका इलाज शुरू किया जा सके. आज 20 जगहों पर कोरोना की जांच के लिए लोगों के सैंपल लिये जायेंगे. रांची के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में यह विशेष जांच अभियान चलाया जायेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

आज रांची में यहां लग रहा कोरोना जांच के लिए कैंप

सीएमपीडीआई, रांची

जिला स्कूल, शहीद चौक, रांची

स्वागत बैंक्वेट हॉल, हरमू, रांची

रामलखन यादव कॉलेज, कोकर

डोरंडा कॉलेज, डोरंडा

क्राउन पब्लिक स्कूल, रातू रोड, रांची

वेयर हाउस, नियर कांके

प्रखंड कार्यालय, रातू

राज्य जलछाजन प्रशिक्षण केंद्र, नगड़ी

बुनियादी स्कूल, प्रखंड कार्यालय, नामकुम के पास

सीएचसी, सिल्ली

सीएचसी, अनगड़ा

सीएचसी पिस्का, ओरमांझी

प्लस टू हाईस्कूल, सोसई आश्रम, मांडर

ब्वॉयज मिडिल स्कूल, बेड़ो

वीर बुद्धुभगत इंटर कॉलेज, चान्हो

अनुमंडल अस्पताल, बुंडू

सीएचसी, लापुंग

सीएचसी, तमाड़

सीएचसी, सोनाहातू

email
TwitterFacebookemailemail

आज आयेगी शिबू सोरेन की कोरोना जांच रिपोर्ट

रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. इनके स्वास्थ्य में सुधार है. सोमवार को कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था. आज इसकी रिपोर्ट आयेगी. आपको बता दें कि कोरोना संक्रमित शिबू सोरेन पहले होम आइसोलेट थे. सांस लेने में तकलीफ होने के बाद इन्हें रांची के इरबा स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए इन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

6891 सैंपल बैकलॉग

झारखंड में पिछले 24 घंटे में 148945 सैंपल लिये गये, जिनमें से 154667 सैंपलों की जांच हुई है. अब तक राज्यभर में 920156 सैंपल लिये गये हैं, जिनमें से 913265 सैंपलों की जांच हो चुकी है. इस समय राज्य में 6891 सैंपल बैकलॉग हैं, जिनकी जांच की जानी है.

email
TwitterFacebookemailemail

695 हुए स्वस्थ

सोमवार को पूर्वी सिंहभूम से 166, रांची से 95, सरायकेला से 90, पश्चिमी सिंहभूम से 57, देवघर से 56, पलामू से 46, खूंटी से 36, लातेहार से 35, धनबाद से 28, बोकारो से 27, हजारीबाग से 23, दुमका से 16, लोहरदगा से आठ, गोड्डा से छह, गढ़वा से पांच और सिमडेगा से एक संक्रमित स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

कुल आंकड़े 41656, 417 की मौत

झारखंड में अब तक 41656 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. सोमवार को सात कोरोना संक्रमितों की मौत की पुष्टि हुई है. इनमें छह पूर्वी सिंहभूम और एक धनबाद का कोरोना संक्रमित शामिल था. राज्य में संक्रमितों की मौत का आधिकारिक आंकड़ा 417 हो गया है. 27143 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं. फिलहाल राज्य में कोरोना के कुल 14096 एक्टिव केस हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

एक दिन में चार विधायक पॉजिटिव, हुए आइसोलेट

पहली बार एक दिन में राज्य के चार विधायक कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. इनमें खूंटी के विधायक व पूर्व मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा, बगोदर विधायक विनोद सिंह, बड़कागांव की विधायक अंबा प्रसाद और पांकी के विधायक शशिभूषण मेहता शामिल हैं. सभी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

एक दिन में रिकॉर्ड टेस्ट, 3218 नये पॉजिटिव

झारखंड में एक बार फिर कोरोना ब्लास्ट हुआ है. सोमवार को राज्य में रिकॉर्ड एक लाख 54 हजार 667 सैंपलों की जांच हुई. इनमें एक लाख 11 हजार 45 टेस्ट रैपिड एंटीजन के जरिये किये गये. बड़ी संख्या में हुई जांच की वजह से ही पहली बार (2.08 प्रतिशत की दर से) रिकॉर्ड 3218 कोरोना संक्रमित मिले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

एक दिन में रिकॉर्ड 3218 नये संक्रमित

झारखंड में सोमवार को कोरोना के रिकॉर्ड 3218 नये मरीज मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 41656 हो गयी है. सात संक्रमितों की मौत हो गयी है. इसके साथ ही कोरोना से मरनेवालों की संख्या बढ़कर 417 हो गयी है. 695 मरीज स्वस्थ हुए. इसके साथ ही राज्य में 27143 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं. फिलहाल राज्य में कोरोना के कुल एक्टिव केस 14096 हैं

email
TwitterFacebookemailemail

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें