1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus in jharkhand bermo mla anup singh met cm hemant soren demand draft of five lakhs handed over to cm for the families of deceased journalists grj

CM हेमंत सोरेन से मिले बेरमो विधायक अनूप सिंह, दिवंगत पत्रकारों के परिजनों की आर्थिक मदद के लिए सौंपा पांच लाख का डिमांड ड्राफ्ट

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से बेरमो से कांग्रेस विधायक अनूप सिंह ने आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में मुलाकात की. इस दौरान विधायक अनूप सिंह ने राज्य में कोरोना संक्रमण से दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को आर्थिक मदद पहुंचाने के लिए निजी कोष से 5 लाख रुपए का डिमांड ड्राफ्ट मुख्यमंत्री को सौंपा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएम को पांच लाख का डिमांड ड्राफ्ट सौंपते विधायक अनूप सिंह व उनके भाई
सीएम को पांच लाख का डिमांड ड्राफ्ट सौंपते विधायक अनूप सिंह व उनके भाई
सोशल मीडिया

Coronavirus In Jharkhand, रांची न्यूज : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से बेरमो से कांग्रेस विधायक अनूप सिंह ने आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में मुलाकात की. इस दौरान विधायक अनूप सिंह ने राज्य में कोरोना संक्रमण से दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को आर्थिक मदद पहुंचाने के लिए निजी कोष से 5 लाख रुपए का डिमांड ड्राफ्ट मुख्यमंत्री को सौंपा.

आपको बता दें कि पिछले दिनों राज्य के सभी सांसदों एवं विधायकों के साथ हुए सीएम की वर्चुअल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में बेरमो से कांग्रेस विधायक अनूप सिंह ने कोरोना संक्रमण से दिवंगत पत्रकारों के परिजनों की आर्थिक सहायता के लिए अपने स्तर से 5 लाख रुपए दिए जाने की घोषणा की थी. विधायक अनूप सिंह ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से अनुरोध किया था कि यह राशि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने हाथों से प्रेस क्लब को सौपें. मौके पर विधायक अनूप सिंह के भाई कुमार गौरव भी उपस्थित थे.

झारखंड में कोरोना संक्रमण से अब तक दो दर्जन से अधिक पत्रकारों की मौत हो चुकी है. कई पत्रकार अभी भी कोरोना से संक्रमित हैं, जिनका इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. सरकार से लगातार इलाज समेत अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग की जा रही है. विपक्षी दल भाजपा समेत अन्य राजनीतिक दल भी पत्रकारों को कोरोना वॉरियर्स घोषित करने की मांग कर रहे हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें