सड़क निर्माण की मांग पर समर्थकों संग सड़क पर उतरे नवीन, विधायक ने सचिवालय घेरा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रांची: आजसू विधायक नवीन जायसवाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र की कुछ सड़कों को बनाने की मांग को लेकर मंगलवार को प्रोजेक्ट भवन मंत्रलय का घेराव किया. दोपहर 2.15 बजे एहतियात के तौर पर प्रोजेक्ट भवन सचिवालय के पास धरना पर बैठे विधायक और उनके समर्थकों को हिरासत में लेकर धुर्वा थाना ले जाया गया.

देर शाम तक हिरासत में लिये गये कार्यकर्ताओं और विधायक को रिहा कर दिया गया. इससे पहले आजसू कार्यकर्ताओं को हटिया के समीप रोका गया. बाद में कुछ लोगों को प्रोजेक्ट भवन तक जाने की अनुमति प्रशासन ने दी. प्रोजेक्ट भवन सचिवालय के मुख्य द्वार के समक्ष आजसू विधायक और कार्यकर्ता धरना पर बैठ गये. यहां पर कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की. आजसू पार्टी कार्यकर्ता हटिया के सिंहमोड़ से लेकर लटमा तक, हरमू और एचइसी की सड़कों को बनाने की मांग कर रहे थे. विधायक श्री जायसवाल का कहना था कि छह माह पहले ही सड़क निर्माण की सहमति दी गयी थी. पर, अब तक निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया है.

घेराव कार्यक्रम को लेकर दोपहर 11.30 बजे हटिया से प्रोजेक्ट भवन तक जुलूस की शक्ल में लोग निर्धारित स्थल तक रवाना हुए. पुलिस मुख्यालय के समीप जुलूस को रोक दिया गया. यहां पर सभा भी की गयी. जुलूस में कुंदन सिंह, नीरज कुमार समेत भारी संख्या में महिलाएं और युवा शामिल थे.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें