मां, बेटा व बेटी को जिंदा जलाया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

डंडई (गढ़वा): डंडई स्थित सोनेहारा गांव में शनिवार की रात मां, बेटा और बेटी को बांध कर जिंदा जला डाला. इनमें उमैर अंसारी की पत्नी वहीदा बीबी (30), उसका पुत्र हसनैन अंसारी (छह) व पुत्री लाडली खातून (चार) शामिल हैं.

घटना की रात वहीदा का पति उमैर अंसारी और उसका ससुर मोजाहिब अंसारी घर से बाहर थे. ग्रामीणों की सूचना पर डंडई पहुंची पुलिस के मुताबिक विवाहिता को उसके दो बच्चों के साथ पैर बांध कर जला कर मार डाला गया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हें अंत्यपरीक्षण के लिए गढ़वा भेज दिया है. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ श्रीराम समद ने इसे हत्या का मामला बताते हुए कहा कि दोनों बच्चों के साथ मां को जला कर मार डाला गया है. अंत्यपरीक्षण रिपोर्ट आने के बाद और खुलासा होगा. उसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

आत्महत्या का रूप देने का प्रयास : घटना शनिवार की रात की है. रात करीब 11 बजे शोर सुनने के बाद ग्रामीण उमैर के घर पहुंचे. कमरे का दरवाजा बंद था. जब उसे तोड़ा गया, तो दोनों बच्चों व वहीदा की जली हुई लाश मिली. वहीदा के ससुरालवालों ने इस घटना का कारण गैस सिलिंडर लीक होना बताया. लेकिन ग्रामीणों का कहना था कि गैस सिलिंडर लीक हुआ रहता, तो गैस की बदबू आती. ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना डंडई थाना को दी. थाना प्रभारी कुलदीप टोप्पो ने इसे हत्या का मामला बताते हुए कहा कि तीनों को रस्सी से बांध कर घटना को अंजाम दिया गया है. घरवालों द्वारा इसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें