रांची : सीट बंटवारे पर चर्चा कर लौटे बाबूलाल, सुबोधकांत व अन्य

रांची : लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में राज्य में सीट बंटवारे पर चर्चा कर रविवार को झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी, कांग्रेस के वरीय नेता सुबोधकांत सहाय, आलमगीर आलम सहित अन्य रांची पहुंचे. एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए श्री मरांडी ने कहा कि सीटों को लेकर बातचीत हो गयी है. जल्द ही इसकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2019 9:15 AM
रांची : लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में राज्य में सीट बंटवारे पर चर्चा कर रविवार को झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी, कांग्रेस के वरीय नेता सुबोधकांत सहाय, आलमगीर आलम सहित अन्य रांची पहुंचे. एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए श्री मरांडी ने कहा कि सीटों को लेकर बातचीत हो गयी है.
जल्द ही इसकी घोषणा झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन की उपस्थिति में होगी. संभवत होली से एक या दो दिन पहले इसकी घोषणा की जा सकती है. श्री सहाय से पूछा गया कि क्या आप रांची से पार्टी के प्रत्याशी होंगे तो उन्होंने कहा कि यह तय करना उनका काम नहीं है.
पार्टी तय करेगी. दिल्ली में हुई बैठक में जिन सीटों पर उनकी दावेदारी की जा रही थी वह सीट उन्हें देने पर विचार कर लिया गया है.वहीं विधानसभा चुनाव हेमंत के नेतृत्व में लड़ने पर विचार किया गया. राज्य में राजद को पलामू व चतरा में से एक सीट देने पर विचार किया जा सकता है. झामुमो की तीन सीटें-दुमका, राजमहल और गिरिडीह, जमशेदपुर या खूंटी में से एक सीट दिया जा सकता है. वामदल यदि कोडरमा छोड़कर एक सीट पर तैयार हो तो उसे एक सीट मिल सकता है.

Next Article

Exit mobile version