रांची : अभी ओछी बातें न करे विपक्ष : भाजपा

रांची : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि पूरा देश प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आतंकवाद के खिलाफ खड़ा है. उस समय विपक्षी दलों को ओछी राजनीतिक बयानबाजी शोभा नहीं देती है. राष्ट्र जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत से गमगीन है. राजनीति का बहुत समय है, इस समय देश की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2019 9:13 AM
रांची : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि पूरा देश प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आतंकवाद के खिलाफ खड़ा है. उस समय विपक्षी दलों को ओछी राजनीतिक बयानबाजी शोभा नहीं देती है. राष्ट्र जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत से गमगीन है.
राजनीति का बहुत समय है, इस समय देश की एकता और अखंडता के लिए एकजुट होने का समय है. श्री शाहदेव पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे. श्री शाहदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री पर प्रतिकूल टिप्पणी करने वाले कांग्रेस के नेता यह भूल जाते हैं कि 15 सितंबर 2008 को जब दिल्ली में बम ब्लास्ट हुआ था, तो उनके गृह मंत्री शिवराज पाटिल ने घटनास्थल का मुआयना करने और हॉस्पिटल जाने के क्रम में तीन बार अपना सूट बदला था. पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का यह बयान भी निम्न स्तर का है कि प्रधानमंत्री झारखंड के लोगों को कटोरा लेकर भीख मांगने को मजबूर कर देंगे.
हेमंत सोरेन के उस बयान पर, जिसमें उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास सुबह गुरु जी का पैर छूते हैं और शाम को उन्हें कोसते हैं, पर कहा कि हेमंत अपने पिता का कितना सम्मान करते हैं, वह इसी बात से स्पष्ट है कि जब गुरु जी को मुख्यमंत्री बने रहने के लिए विधायक की सीट चाहिए थी, तो उन्होंने अपनी अपनी सीट को छोड़ने से इनकार कर दिया था. जब पोलुस सुरीन ने गुरु जी के लिए इस्तीफा दे दिया, तो हेमंत ने उनको समझा कर उनके इस्तीफे को वापस करा दिया.

Next Article

Exit mobile version