रांची : लालपुर में गुरुनानक स्कूल के शिक्षक की हत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रांची : लालपुर सब्जी बाजार (दुर्गा मंदिर) के समीप दो अपराधियों ने गुरुनानक स्कूल के शिक्षक शिव प्रसाद की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना शनिवार की रात करीब 8.20 बजे की है. घटना को अंजाम स्कूटी सवार दो अपराधियों ने दिया. इसके बाद लालपुर चौक की ओर भाग निकले. घटना की सूचना मिलने के बाद पीसीआर वैन वहां पहुंची और शिव प्रसाद को लेकर रिम्स पहुंची. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद शिव प्रसाद के दोस्त और उनके पिता दीनदयाल प्रसाद रिम्स पहुंचे.

दोस्तों ने पुलिस को बताया कि शिव प्रसाद शादीशुदा थे. उनके बच्चे भी है. लेकिन पारिवारिक विवाद के कारण उनकी पत्नी साथ नहीं रहती थी. वह धनबाद में रहती है. पिता दीनदयाल प्रसाद ने पुलिस को बताया कि पत्नी से शिव प्रसाद का विवाद होने के कारण उसके ससुर विजय ने उसे मरवाने की धमकी दी थी. उसके ससुर धनबाद में माइनिंग सरदार है. सिटी एसपी अमन कुमार भी रिम्स पहुंचे. जानकारी के अनुसार, शिव प्रसाद कृष्णापुरी रोड नंबर दो में रहते थे.

वह सिटी सेंटर में कोचिंग क्लास भी लेते थे. पिता दीनदयाल प्रसाद ने बताया कि शिवा जब अपने छोटे भाई से फोन पर बात कर रहा था, तभी उसे पीछे से किसी ने गोली मार दी. फायरिंग की आवाज और शिव के कराहने की आवाज सुन छोटे बेटे ने मुझसे कहा कि लगता है भैया को िकसी ने गोली मार दी है. मैंने जब शिव प्रसाद के मोबाइल पर फोन किया, तो किसी पुलिसवाले ने फोन उठाया और उन्होंने बताया कि शिव प्रसाद को रिम्स लेकर जा रहे हैं. घटनास्थल से शिव प्रसाद की बाइक भी बरामद की गयी है. पुलिस ने उनके पॉकेट से नकद रुपये व मोबाइल भी बरामद िकया है.

बाइक रोक कर छोटे भाई से बात कर रहे थे िशव प्रसाद तभी पीछे से मार दी गोली

घटना को अंजाम स्कूटी सवार दो अपराधियों ने दिया, लालपुर चौक की ओर भागे

शिव प्रसाद कृष्णापुरी रोड नंबर दो में रहते थे, सिटी सेंटर में कोचिंग क्लास भी लेते थे

रिम्स में पिता ने कहा : शिव प्रसाद को ससुर ने दी थी जान मारने की धमकी

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें