25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किरायेदार पर लगाया बच्ची को शेल्टर होम पहुंचाने का आरोप

रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोककुंज रोड नंबर तीन निवासी ज्योति दास ने किरायेदार अमिता सिन्हा पर अपनी बच्ची को प्रेमाश्रय शेल्टर गृह में रखवाने का आरोप लगाया है. ज्योति दास ने इस मामले में अरगोड़ा थाना में 25 नवंबर 2017 को सनहा दर्ज कराया था, लेकिन मामले कोई कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने […]

रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोककुंज रोड नंबर तीन निवासी ज्योति दास ने किरायेदार अमिता सिन्हा पर अपनी बच्ची को प्रेमाश्रय शेल्टर गृह में रखवाने का आरोप लगाया है. ज्योति दास ने इस मामले में अरगोड़ा थाना में 25 नवंबर 2017 को सनहा दर्ज कराया था, लेकिन मामले कोई कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने जिला विधिक सेवा प्राधिकार में आवेदन देकर बच्ची को वापस करने की गुहार लगायी है.
बच्ची को प्रेमाश्रय में रखवा दिया : ज्योति दास ने बताया कि किरायेदार अमिता सिन्हा ने मेरी बच्ची मिली को प्रेमाश्रय शेल्टर गृह में रखवा दिया है. मुझे उससे मिलने भी नहीं दिया जा रहा है. इस का मैं काफी परेशान हूं. ज्योति ने बताया कि अमिता ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी (सीडब्ल्यूसी) से शिकायत की थी कि मिली से घरेलू काम कराया जा रहा है. इसके बाद उसे बहला-फुसला कर घर से बाहर ले गयी और प्रेमाश्रय शेल्टर गृह में रखवा दिया.
थाने से घर लेकर आयी थी : ज्योति अौर उनके पति नगीना दास (अब स्वर्गीय) ने 10 वर्ष पहले अनाथ बच्ची मिली दास को अरगोड़ा थाना से गोद था. मिली को दोनों ने अपनी बच्ची की तरह पाला और उसका नामांकन अशोक नगर स्थित राजकीय मध्य विद्यालय में कराया. बच्ची का आधार कार्ड भी बनाया, जिसमें उसके पिता का नाम नगीना दास लिखा है. वर्ष 2016 में बीमारी की वजह से खनिज विभाग में कार्यरत नगीना दास की मृत्यु हो गयी. ज्योति ने पति की पेंशन में मिली दास को भी अंशधारक बनवाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें