27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रमुख-मुखिया ने सड़क निर्माण की मांग की, मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

रांची : रातू प्रखंड के प्रमुख, चटकपुर के मुखिया, वार्ड सदस्य सहित ग्रामीणों ने नवासोसो सहित आसपास के इलाके की कनेक्टिविटी ठीक करने की मांग की है. इस संबंध में मुख्यमंत्री सहित पथ निर्माण विभाग को पत्र भेजा गया है. इसमें लिखा गया है कि यहां धनई सोसो, जयपुर, मनातू सहित आधा दर्जन गांव हैं. […]

रांची : रातू प्रखंड के प्रमुख, चटकपुर के मुखिया, वार्ड सदस्य सहित ग्रामीणों ने नवासोसो सहित आसपास के इलाके की कनेक्टिविटी ठीक करने की मांग की है. इस संबंध में मुख्यमंत्री सहित पथ निर्माण विभाग को पत्र भेजा गया है.
इसमें लिखा गया है कि यहां धनई सोसो, जयपुर, मनातू सहित आधा दर्जन गांव हैं. इन गांवों का संपर्क पथ दूसरे जगहों की अपेक्षा ठीक नहीं है. उन्होंने लिखा है कि उनके गांवों से मात्र डेढ़ से दो किमी की दूरी पर कांके रोड, सीएमपीडीआइ व गांधीनगर है, पर उन्हें रातू रोड की अोर से कांके रोड जाने के लिए करीब आठ किमी की दूरी तय करनी पड़ रही है.
ग्रामीणों ने लिखा है कि बरसात में आना-जाना मुश्किल हो जाता है. खास कर रात में बीमार व्यक्ति की जान बचानी मुश्किल हो जाती है. विद्यार्थियों को खास कर छात्राअों को भी शिक्षण संस्थान जाने में दिक्कतें हो रही है.
लोगों ने कहा कि इस इलाके में बड़े पैमाने पर सब्जी का उत्पादन होता है, लेकिन उसे बाजार तक पैदल ले जाने में भी परेशानी होती है. झिरी मोड़ की अोर से शहर आने में लंबी दूरी तय करनी पड़ती है. उन्होंने सरकार से अपने इलाके के लिए एक सुगम रास्ते की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें