26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धीमी गति से कार्य होने पर मेयर ने दिया आदेश, जोड़ा तालाब के ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड किया जायेगा

रांची : मेयर आशा लकड़ा ने जोड़ा तालाब, बरियातू का सौंदर्यीकरण करा रही एजेंसी शोभित कंस्ट्रक्शन को ब्लैक लिस्टेड करने का आदेश दिया है. मेयर शनिवार को शहर के विभिन्न तालाबाें के सौंदर्यीकरण कार्य का जायजा लेने निकली थी. इस क्रम में मेयर ने पाया कि जोड़ा तालाब का सौंदर्यीकरण का काम काफी धीमी गति […]

रांची : मेयर आशा लकड़ा ने जोड़ा तालाब, बरियातू का सौंदर्यीकरण करा रही एजेंसी शोभित कंस्ट्रक्शन को ब्लैक लिस्टेड करने का आदेश दिया है. मेयर शनिवार को शहर के विभिन्न तालाबाें के सौंदर्यीकरण कार्य का जायजा लेने निकली थी. इस क्रम में मेयर ने पाया कि जोड़ा तालाब का सौंदर्यीकरण का काम काफी धीमी गति से हो रहा है. ठेकेदार इस कार्य में रुचि भी नहीं दिखा रहा है. अब तक 10 प्रतिशत काम भी नहीं किया गया है. इसलिए ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड कर नये सिरे से री टेंडर की प्रक्रिया प्रारंभ की जाये.


इसके बाद मेयर टुनकी टोली तालाब पहुंची. यहां के कार्य से भी मेयर नाखुश दिखी. मेयर ने ठेकेदार को निर्देश दिया कि 15 दिनों तक अगर तालाब तैयार नहीं मिला, तो आपको भी ब्लैक लिस्टेड कर दिया जायेगा. मौके पर चीफ इंजीनियर अजीत लकड़ा, विजय भगत, उमाशंकर राम आदि मौजूद थे.
छठ से पहले तालाब को तैयार करने का निर्देश
निरीक्षण में मेयर ने दिव्यायन तालाब के ठेकेदार को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द घाट बनाने का काम पूरा करें. साथ ही गेट लगायें. तालाब में आने व जाने वाले लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो. इसके लिए रिवॉल्विंग गेट लगायें. मेयर यहां से तेतर टोली तालाब पहुंची. यहां लोगों की शिकायत पर मेयर ने ईंट की जांच की, जो खराब गुणवत्ता की निकली. इस पर मेयर ने संवेदक को निर्देश दिया कि गुणवत्ता से किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जायेगा. मेयर ने सभी ठेकेदारों से कहा कि छठ से पहले तालाब सौंदर्यीकरण का कार्य पूरा कर लें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें