1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. holi 2022 happiness turned into sorrow death of laborer in road accident grj

Jharkhand News: होली की खुशियां गम में बदलीं, सड़क हादसे में मजदूर की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

रामगढ़ में सड़क हादसे में मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजन बताते हैं कि मृतक जल्द घर लौटने की बात कहकर निकला था, लेकिन मौत की सूचना मिली. मृतक मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: रोते-बिलखते परिजन
Jharkhand News: रोते-बिलखते परिजन
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के रामगढ़ जिले के गोला-रजरप्पा मार्ग की पानी टंकी हेरमदगा के पास शनिवार को बाइक दुर्घटना में होन्हे निवासी देवानंद महतो (25 वर्ष) की मौत हो गयी. गोला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया है. सड़क हादसे में मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजन बताते हैं कि मृतक जल्द घर लौटने की बात कहकर निकला था, लेकिन मौत की सूचना मिली. मृतक मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था.

सड़क हादसे में मौत

ग्रामीणों ने बताया कि देवानंद महतो अपनी बाइक में रजरप्पा की ओर जा रहा था. इस बीच पानी टंकी हेरमदगा के पास बाइक अनियंत्रित हो गयी और बाइक सीधे बिजली पोल से जाकर टकरा गयी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों द्वारा 108 पर फोन कर जानकारी देने के बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोला ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी.

जल्द लौटने की बात कह गया था बाहर

मृतक की पत्नी ने बताया कि उन्हें बाहर जाने से रोक रही थी, लेकिन वह मोबाइल बनाने के लिए सिकनी जाने की बात कह कर घर से बाइक पर निकले थे. उन्होंने शीघ्र ही वापस घर लौटने की बात कही थी, लेकिन वह वापस नहीं लौटे और उनकी मौत की सूचना मिली. परिजनों ने बताया कि मृतक अपने पीछे पत्नी सहित एक बेटा एवं बेटी छोड़ गया है. देवानंद महतो मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. मौत के बाद बाद घर में मातम छाया हुआ है.

रिपोर्ट: सुरेंद्र/शंकर पोद्दार

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें