रामगढ़ में बाइक की चोरी करनेवाले दो चोर रांची से िकये गये िंगरफ्तार

िगरफ्तार लोगों में एक िपठोिरया का और दूसरा चुट्टू गांव का रहनेवाला है रामगढ़ : रामगढ़ पुलिस को चोरी की दो बाइक और दो मोटरसाइकिल के खुले सामान समेत दो अपराधियों को पकड़ने में सफलता मिली है. पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसपी निधि द्विवेदी ने बताया कि जिले में वाहनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 8, 2018 3:37 AM

िगरफ्तार लोगों में एक िपठोिरया का और दूसरा चुट्टू गांव का रहनेवाला है

रामगढ़ : रामगढ़ पुलिस को चोरी की दो बाइक और दो मोटरसाइकिल के खुले सामान समेत दो अपराधियों को पकड़ने में सफलता मिली है. पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसपी निधि द्विवेदी ने बताया कि जिले में वाहनों की चोरी की घटनाओं में हुई वृद्धि और इस पर अंकुश लगाने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था. टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चोर दीपक कुमार महतो (18) ग्राम चारी हुजीर बरटोला (पिठोरिया, रांची) को गिरफ्तार किया.
वहीं उसके बयान पर सदर थाना (रांची) के चुट्टू गांव निवासी फिरोज अहमद (45) को गिरफ्तार किया. इनके घर से पुलिस ने चोरी की पांच मोटरसाइकिल और चोरी की दो अन्य मोटरसाइकिल के खुले कलपुर्जों को बरामद किया. दीपक ने बताया कि वह मोटरसाइकिल की चोरी कर फिरोज अहमद को बेचता था. उसने कई और नाम भी पुलिस को बताये हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. बाइक चोरों को पकड़ने के लिए हुई छापेमारी में एसडीपीओ राधाप्रेम किशोर, रामगढ़ थाना प्रभारी लिलेश्वर महतो, घाटो ओपी प्रभारी रामेश्वर भगत, रामगढ़ थाना के एएसआइ विश्वमित्र सिंह तथा निगम सिंह समेत घाटो ओपी के पुलिस बल शामिल थे.
ये सामान और मोटरसाइकिल हुए बरामद : पुलिस ने बाइक को दो इंजन, एक चेसिस, दो मड गार्ड, हेडलाइट, चार चैन कवर, एक सीट (साइन लिखा हुआ) बरामद किया है. इसके अलावा दो लेग गार्ड, एक हैंडल, साइलेंसर, तीन टायर भी बरामद किये है. वहीं साइन ट्वीस्टर
(जेएच01एएच-5427), काले रंग का स्प्लेंडर प्लस (जेएच1एबी-3891), काले रंग का होडा साइन (जेएच1एजी-1621), काला रंग का पैशन प्रो (जेएच13सी-4556) तथा लाल रंग का बजाज कैलिवर (बीएआर17एफ-3698) भी बरामद किया है.

Next Article

Exit mobile version