1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. why alcoholic father killed his son in lohardaga jharkhand domestic dispute accused father absconding read this report gur

झारखंड में शराबी पिता ने अपने बेटे को क्यों मार डाला, पढ़िए ये रिपोर्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोहरदगा के पेशरार थाना क्षेत्र में पिता ने की पुत्र की हत्या
लोहरदगा के पेशरार थाना क्षेत्र में पिता ने की पुत्र की हत्या
फाइल फोटो

लोहरदगा (गोपीकृष्ण कुंवर) : झारखंड के लोहरदगा जिले के पेशरार थाना क्षेत्र के चंदलगी डिपा टोली ग्राम में आपसी विवाद में शराब के नशे में पिता द्वारा पुत्र की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. हत्या के बाद आरोपी पिता फरार हो गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार चंदलगी डिपा टोली निवासी बनया उरांव (50 वर्ष) ने अपने ही 21 वर्षीय पुत्र कृष्णा उरांव की हत्या कर दी. बीती रात लगभग 12 से 1 बजे के बीच में पिता ने पुत्र की हत्या कर दी. बताया जाता है कि हत्या के बाद आरोपी पिता घर से फरार हो गया.

हत्या की जानकारी पेशरार पुलिस को आज बुधवार को दी गयी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थाना प्रभारी हरिऔध करमाली ने बताया कि घरेलू विवाद में पिता द्वारा पुत्र की हत्या की गई है. पिता एवं पुत्र प्रतिदिन शराब पीकर घर में झगड़ा करते थे.

कुछ दिनों पहले शराब पीकर बनया उरांव के पुत्र कृष्णा उरांव ने अपनी बहन एवं मां के साथ मारपीट की थी. इसी प्रकार शराब पीकर बाप-बेटे में झगड़ा होता रहता था. शराब के नशे में पिता ने पुत्र की हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार घर वालों द्वारा हत्या के मामले में स्पष्ट जानकारी नहीं दी जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें