1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. road accident in kudu area of lohardaga father and daughter died wife condition critical smj

लोहरदगा के कुड़ू क्षेत्र में सड़क दुर्घटना, पिता- पुत्री की हुई मौत, पत्नी की हालत गंभीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोहरदगा के कुड़ू-चंदवा मुख्य पथ पर कार-बाइक के बीच टक्कर. बाइक सवार पिता-पुत्री की हुई मौत.
लोहरदगा के कुड़ू-चंदवा मुख्य पथ पर कार-बाइक के बीच टक्कर. बाइक सवार पिता-पुत्री की हुई मौत.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (गोपी कुंवर, लोहरदगा) : लोहरदगा जिला के नेशनल हाइवे- 75 स्थित कुड़ू- चंदवा मुख्य पथ पर कुड़ू थाना क्षेत्र के रजगुरुवा गांव के समीप सोमवार को वन विभाग के रेंजर की कार तथा मोटरसाइकिल सवार के बीच हुई भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार पिता- पुत्री की मौत हो गयी, जबकि मृतक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी है. कुड़ू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि चंदवा वन विभाग में कार्यरत वन क्षेत्र पदाधिकारी अबेल हंस अपनी कार (JH 01F 4166) से रांची के बाद कुड़ू होते हुए चंदवा जा रहे थे. इसी बीच चंदवा थाना क्षेत्र के बोला गांव निवासी कलीम अंसारी अपनी पत्नी नसीमा खातून तथा दो साल की बेटी जोभा खातुन के साथ अपनी बाइक (JH 08E 8915) से चंदवा होते हुए कुड़ू की तरफ आ रहा था.

कुड़ू थाना से 6 किलोमीटर दूर नेशनल हाइवे-75 में राजगुरूवा के समीप कार तथा मोटरसाइकिल में आमने-सामने भिड़ंत हो गयी. कार तथा मोटरसाइकिल की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गये. टक्कर के बाद मोटरसाइकिल सवार तीनों सड़क पर गिर गये. वहीं, दूसरी तरफ चंदवा के रेंजर कार चालक को चोट लगी. ग्रामीणों के सहयोग से चारों को कुड़ू सीएचसी पहुंचाया गया.

मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को इलाज के लिए कुड़ू पहुंचाया. जहां कलीम अंसारी तथा दो साल की जोभा खातुन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, मृतक कलीम अंसारी की पत्नी नसीमा खातून की हालत नाजुक बनी हुई है. कुड़ू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे इलाज करने के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. घायल कार चालक चंदवा वन विभाग के वन क्षेत्र पदाधिकारी अबेल हंस का कुड़ू सीएचसी में इलाज चल रहा है. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें