1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. jharkhand news animal trader was stabbed to death criminals committed the crime in a business dispute sons condition is critical grj

Jharkhand News : पशु व्यापारी की चाकू मारकर हत्या, व्यापारिक विवाद में मार डाला, पुत्र की हालत नाजुक

अपराधियों ने बैल के व्यापार को लेकर किसी बात पर विवाद हुआ था. इस कारण अपराधियों ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. कैरो थाना के एसआई उपेंद्र सिंह का कहना है कि अभी इस मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : व्यापारी की हत्या
Jharkhand News : व्यापारी की हत्या
फाइल फोटो

Jharkhand News, लोहरदगा न्यूज (गोपी कुंवर) : झारखंड के लोहरदगा जिले के कैरो थाना क्षेत्र के लापुर गांव निवासी इसराफिल अंसारी की चाकू मारकर हत्या खरता टोंगरी के समीप कर दी गई. इस घटना में इसराफिल अंसारी का पुत्र तनवीर आलम घायल हो गया है. इसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. बताया जा रहा है कि बैल के व्यापार में विवाद को लेकर अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लोहरदगा में अपराधियों ने चाकू मारकर इसराफिल अंसारी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बैल के व्यापार को लेकर किसी बात पर विवाद हुआ था. इस कारण अपराधियों ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. इस दौरान इसराफिल का पुत्र तनवीर घायल हो गया था. उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है. कैरो थाना के एसआई उपेंद्र सिंह का कहना है कि अभी इस मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है.

इधर, इस हत्या की घटना के बाद पूरे इलाके में भय का माहौल है. इस घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग लोहरदगा के कैरो थाना पहुंचे. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. बताया जा रहा है कि आपसी व्यापारिक झगड़े में इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस की मानें, तो जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें