1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. woman tortured outside rajhar covid center in latehar doctors did not investigate angry families created ruckus smj

लातेहार के राजहार कोविड सेंटर के बाहर महिला ने तड़प कर दी जान, डॉक्टरों ने नहीं की जांच, नाराज परिजनों ने किया हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

समय पर इलाज नहीं होने से कोरोना संक्रमित की मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा.
समय पर इलाज नहीं होने से कोरोना संक्रमित की मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (चंद्रप्रकाश सिंह-लातेहार) : झारखंड के लातेहार जिला मुख्यालय स्थित राजहार कोविड सेंटर में शुक्रवार को करकट निवासी कोरोना संक्रमित महिला की समय पर भर्ती नहीं किये जाने पर मौत हो गयी. परिजनों ने मौत बाद चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाकर सेंटर के बाहर जमकर हंगामा किया. ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को मौत का जिम्मेवार बताया.

जानकारी के अनुसार, शहर के करकट ग्राम निवासी एक व्यक्ति ने अपनी कोरोना पॉजिटिव पत्नी को लेकर राजहार स्थित कोविड-19 सेंटर पहुंचा, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें एडमिट नहीं किया. बाद में सेंटर के बाहर ही 3 घंटे तक तड़पने के बाद उस पीड़ित महिला की मौत हो गयी. मौत के बाद परिजनों ने कोविड-19 सेंटर में खूब हल्ला मचाया.

उन्होंने मौके पर तैनात डॉक्टर सुनील कंडुलना के साथ हंगामा किया. पुलिस को सेंटर के पास हंगामा की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया. परिजनों ने कहा कि कोविड सेंटर में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक की घोर लापरवाही के कारण मौत हुई है.

इधर, लातेहार पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि राजहार में चिकित्सक के साथ कुछ मारपीट करने की सूचना मिली थी. जिसमें मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच की.

डीसी ने पूछा स्पष्टीकरण

जिला मुख्यालय के राजहार स्थित कोविड-19 सेंटर चिकित्सक और पारा मेडिकल कर्मियों की लापरवाही पर सभी से स्पष्टीकरण पूछा है. उन्होंने पारा मेडिकल कर्मी सेलिना एक्का, बृजित आईन्द व आशा बाड़ा समेत चिकित्सक से 24 घंटे के अंदर स्पष्टीकरण का जवाब मांगा है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें