1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. bike robbery in latehars manika exposed police arrested 4 accused smj

Jharkhand Crime news: लातेहार के मनिका में बाइक लूटकांड का खुलासा, पुलिस ने 4 आरोपी को किया गिरफ्तार

लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र से बाइक लूटकांड मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान अपराधियों ने बाइक के साथ मोबाइल फोन की भी लूट की थी. गिरफ्तार चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: बाइक लूटकांड का खुलासा करते बरवाडीह एसडीपीओ दिलु लोहरा.
Jharkhand news: बाइक लूटकांड का खुलासा करते बरवाडीह एसडीपीओ दिलु लोहरा.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime news: लातेहार जिला अंतर्गत मनिका थाना की पुलिस ने बाइक लूटकांड का खुलासा किया है. इस मामले में बाइक लूटकांड में शामिल 4 अपराधियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है. गिरफ्तार चारों अपराधियों को जेल भेज दिया गया है. इस बात की जानकारी बरवाडीह एसडीपीओ दिलु लोहरा ने दी.

क्या है मामला

गत 2 जनवरी, 2022 को मनिका थाना क्षेत्र के देवबार मोड़ के पास हुई बाइक लूटकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. इसमें शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बरवाडीह एसडीपीओ श्री लोहरा ने बताया कि गत दो जनवरी को देवबार मोड़ के पास मनोज ठाकुर की बाइक और मोबाइल फोन अपराधियों ने लूट ली थी. इस लूटकांड के बाद पीड़ित ने मनिका थाना में मामला दर्ज कराया.

तकनीकी सेल से मिली सुराग

मामला दर्ज होने के बाद अनुसंधान के क्रम में 10 फरवरी को पुलिस की तकनीकी सेल की मदद से पता चला कि लूटी हुई बाइक लातेहार थाना क्षेत्र के बारीडीह गांव में लल्लू लोहरा उर्फ कौशल मिस्त्री के घर पर है. उन्होंने बताया कि एसपी के निर्देश पर बारीडीह गांव में छापामारी की गयी, जिसमें लल्लू लोहरा के घर से लुटी हुई बाइक बरामद की गयी. पुलिस ने लल्लू लोहरा को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर बाइक बरामद

बरवाडीह एसडीपीओ श्री लोहरा ने बताया कि लल्लू की निशानदेही पर पूर्व में लातेहार से लूटे गये बाइक भी बरामद किया गया. इस लूटकांड में पकज सोनी (बिनगड़ा, लातेहार), राकेश भुइंया (तसतबार, बालूमाथ) तथा अनिल भुइंया (हुंबू, हेरहंज) को भी गिरफ्तार किया गया है. बताया कि लल्लू लोहरा जेजेएमपी सुप्रीमो पप्पू लोहरा का रिश्तेदार है जिस पर लातेहार, बालूमाथ तथा मनिका थाना में कई मामले दर्ज हैं.

बाइक समेत मोबाइल बरामद

उन्होंने बताया कि इस अपराधियों के पास से तीन बाइक तथा तीन मोबाइल फोन बरामद किया गया है. छापामारी अभियान में मनिका थाना प्रभारी शुभम कुमार, बालूमाथ थाना प्रभारी धर्मेंद्र महतो, हेरहंज थाना प्रभारी प्रदीप कुमार राय, पुअनि दिवाकर धोबी, रोहित कुमार महतो व कुवेर साव समेत कई जवान शामिल थे.

रिपोर्ट : चंद्रप्रकाश सिंह, लातेहार.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें