1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. mother jumped in front of train of 2 children at koderma station dispute with her husband smj

Jharkhand news: कोडरमा स्टेशन में 2 बच्चों के सामने मां ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, पति से हुआ था विवाद

शुक्रवार की सुबह कोडरमा स्टेशन पर दिल दहलाने वाली घटना घटी. एक महिला दो बच्चों के सामने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. पति से झगड़ा होने के कारण महिला घर छोड़ बच्चों के साथ रांची के लिए निकली थी. इसी बीच कोडरमा में उन्होंने सुसाइड कर लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: कोडरमा स्टेशन में ट्रेन के आगे कूदकर महिला के सुसाइड करने के बाद रोते दोनों बच्चे.
Jharkhand news: कोडरमा स्टेशन में ट्रेन के आगे कूदकर महिला के सुसाइड करने के बाद रोते दोनों बच्चे.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: कोडरमा स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे एक महिला ने अपने दो बच्चों के सामने ही ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया. मृतका की पहचान बिहार के गया जिला अंतर्गत थाना परैया निवासी अनीता देवी पति रंजन शर्मा के रूप में हुई है. पति से झगड़े के बाद बच्चों के साथ घर से निकली महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी.

क्या है मामला

घटना को लेकर मृतका के बच्चों ने बताया कि उनके माता-पिता में अक्सर विवाद होते रहता था. करीब एक सप्ताह पहले भी उनकी मां ने गया स्टेशन के समीप आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया था. मृतका के 11 वर्षीय पुत्र आयुष राज और 9 वर्षीय पुत्र शिवम राज ने बताया कि उनके पिता लकड़ी मिस्त्री का काम करते हैं, जबकि मां भी मजदूरी का काम करती थी.

बीकानेर-कोलकाता सुपरफास्ट एक्सप्रेस के सामने कूदकर किया सुसाइड

गुरुवार की रात पति-पत्नी में झगड़ा होने पर महिला अपने बच्चों को लेकर रांची जाने के लिए घर से निकली थी. ट्रेन के कोडरमा पहुंचने पर महिला अपने दोनों बच्चों को लेकर कोडरमा स्टेशन पर उतर गई. इस दौरान बच्चों ने जब कोडरमा में रुकने का कारण पूछा, तो उसकी मां ने बताया कि पहले यहां कुछ भोजन कर लेते हैं. इसके बाद चलेंगे. बच्चों को खाना खिलाने के बाद कोडरमा स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या तीन पर आ रही बीकानेर-कोलकाता सुपरफास्ट एक्सप्रेस के सामने महिला ने अचानक कूदकर आत्महत्या कर लिया.

कोडरमा जीआरपी की सुरक्षा में दोनों बच्चे

बता दें कि बीकानेर-कोलकाता सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन का कोडरमा में ठहराव नहीं है. ऐसे में ये ट्रेन तेज गति से चल रही थी. ट्रेन के आगे अचानक आने से महिला के परखच्चे उड़ गयेे. वहीं, पास खडे बच्चों को जब इसका एहसास हुआ, तो वे रोने लगे. घटना के बाद दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल जीआरपी, कोडरमा ने दोनों बच्चों को अपनी सुरक्षा में रखा है. जीआरपी द्वारा मृतका के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है. बच्चों के अनुसार, पिता के साथ विवाद होने पर मां ने कहा था कि रांची में रहने वाली मौसा और मौसी के यहां चलना है. मौसी ने वहां काम दिलाने की बात कही है.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें