1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. 90 thousand looted at state bank customer service center pistol knife beat the center operator koderma jharkhand gur

झारखंड में दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में 90 हजार की लूट, केंद्र संचालक को पीटा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पिस्टल के बल पर ग्राहक सेवा केंद्र में लूटपाट, संचालक को पीटा
पिस्टल के बल पर ग्राहक सेवा केंद्र में लूटपाट, संचालक को पीटा
प्रभात खबर

चंदवारा : कोडरमा जिले के चंदवारा में महतो आहार से रामपुर बसरिया रोड तिलैया व चंदवारा थाना के सीमा क्षेत्र अंतर्गत आरगारो गांव के समीप दिलावर चौक स्थित स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में सोमवार को दिनदहाड़े करीब 1 बजे तीन अपराधियों ने चाकू व पिस्टल का भय दिखाकर लूटपाट की. इस दौरान स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक मुन्ना कुमार के साथ मारपीट भी की और 80 हजार रुपये लूट लिए. इसके साथ ही एक महिला ग्राहक से 10 हजार रुपये लेकर फरार हो गए . घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से मुन्ना कुमार को प्राथमिक उपचार के लिए निजी क्लीनिक ले जाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

कोडरमा जिले के चंदवारा में अपराधियों ने दिन दहाड़े लूटपाट की. तीन अपराधी आए और चाकू व पिस्टल दिखाकर स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से 80 हजार रुपये लूटकर फरार हो गये. इस क्रम में संचालक मुन्ना कुमार के साथ अपराधियों ने मारपीट भी की. ग्राहक सेवा केंद्र पहुंची एक महिला से अपराधियों ने 10 हजार रुपये लूट लिए.

प्रत्यक्षदर्शी प्रयाग यादव ने जानकारी दी कि पल्सर बाइक पर सवार दो युवक व स्पलेंडर से एक युवक उतरकर ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचे और ग्राहक सेवा केंद्र संचालक मुन्ना कुमार को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद युवकों ने लूटपाट शुरू कर दी. विरोध करने पर संचालक मुन्ना कुमार को चाकू व अन्य औजार से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे मुन्ना कुमार जमीन पर गिर पड़े. प्रयाग यादव ने बताया कि उन्होंने जब विरोध किया, तब उनके ऊपर पिस्टल तान दी गयी. घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से मुन्ना कुमार को प्राथमिक उपचार के लिए निजी क्लीनिक ले जाया गया. घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुंचे तिलैया थाना प्रभारी अजय सिंह, चंदवारा थाना के एसआई रामेंद्र सिंह ने घटना की जानकारी ली . पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें