1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand news jharkhand 4 lakh samples test completed corona records record 1567 patients in one day read top 5 news of jharkhand

Jharkhand News : झारखंड में 4 लाख सैंपल की जांच पूरी, एक दिन में कोरोना के रिकॉर्ड 1567 मरीज हुए ठीक, पढ़ें झारखंड की टॉप-5 खबरें

By Sameer Oraon
Updated Date
Prabhat Khabar

झारखंड में 12 अगस्त को 5593 सैंपलों की जांच के साथ ही कुल चार लाख दो हजार 72 सैंपल की जांच हो चुकी है. 31 मार्च को झारखंड में पहला कोरोना संक्रमित मिला था. तो वहीं दूसरी तरफ राज्य के विश्वविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर से एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर प्रोन्नति के लिए शिक्षक को तीन स्टेज पार करना जरूरी होगा. इधर प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से राज्य के करीब 16 लाख किसान जुड़ गये हैं. इन किसानों को तीन-तीन किस्त की राशि मिल गयी है. दूसरी ओर राज्य के पारा शिक्षक लगभग दो वर्ष बाद एक बार फिर आंदोलन की तैयारी कर रहे हैं. झारखंड एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा ने पारा शिक्षकों की प्रस्तावित सेवा शर्त नियमावली चार सितंबर तक कैबिनेट से पारित कराने की मांग की है. वहीं झारखंड में कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण को रोकने के लिए सख्त कदम उठाये जायेंगे. इसके तहत पुलिस बिना मास्क के वाहन चलानेवाले और बिना मास्क के वाहन में सफर करनेवालों के खिलाफ अभियान चलायेगी.

झारखंड में 4 लाख सैंपल की जांच पूरी

झारखंड में 12 अगस्त को 5593 सैंपलों की जांच के साथ ही कुल चार लाख दो हजार 72 सैंपल की जांच हो चुकी है. 31 मार्च को झारखंड में पहला कोरोना संक्रमित मिला था. झारखंड में कोरोना संक्रमित से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

बदलने वाला है असिस्टेंट प्रोफेसर से एसोसिएट प्रोफेसर बनने का नियम

राज्य के विश्वविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर से एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर प्रोन्नति के लिए शिक्षक को तीन स्टेज पार करना जरूरी होगा.

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से जुड़े 16 लाख किसान

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से राज्य के करीब 16 लाख किसान जुड़ गये हैं. इन किसानों को तीन-तीन किस्त की राशि मिल गयी है.

राज्य के पारा शिक्षक एक बार फिर अंदोलन के मूड में

राज्य के पारा शिक्षक लगभग दो वर्ष बाद एक बार फिर आंदोलन की तैयारी कर रहे हैं. झारखंड एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा ने पारा शिक्षकों की प्रस्तावित सेवा शर्त नियमावली चार सितंबर तक कैबिनेट से पारित कराने की मांग की है.

राज्य में बिना मास्क पहने सफर करने वालों पर पुलिस चलायेगी अभियान

झारखंड में कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण को रोकने के लिए सख्त कदम उठाये जायेंगे. इसके तहत पुलिस बिना मास्क के वाहन चलानेवाले और बिना मास्क के वाहन में सफर करने वालों के खिलाफ अभियान चलायेगी.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें