1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand news 468 new infected of corona found in 24 hours 103 death toll reached

jharkhand news : 24 घंटों में कोरोना के 468 नये संक्रमित मिले, 103 पहुंचा मौत का आंकड़ा, पढ़ें झारखंड की टॉप 5 खबरें

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
24 घंटों में कोरोना के 468 नये संक्रमित मिले
24 घंटों में कोरोना के 468 नये संक्रमित मिले
Prabhat Khabar

झारखंड में बीते 24 घंटों में तीन और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी है. राज्य में कोरोना से अब तक 103 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए झारखंड में 31 अगस्त तक लॉकडाउन बढ़ाने की सीएम हेमंत ने घोषणा की है, इस दौरान किसी और क्षेत्र में किसी तरह की कोई राहत नहीं मिलेगी. इधर, प्रदेश कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, विधायक एक दूसरे से खफा है... विधायक इरफान अंसारी, उमाशंकर अकेला और राजेश कच्छप के दिल्ली जाने को लेकर पार्टी के अंदर सरगरमी तेज हो गयी है. वहीं, कोल इंडिया द्वारा कोयल खनन के लिए अधिग्रहित की गयी जमीन के एवज में पहली बार राज्य सरकार को 250 करोड़ रुपये दिये गये हैं. राज्य सरकार ने इसके लिए आठ हजार करोड़ रुपये की मांग की थी. और इनसबसे इतर राज्य में अब दाखिल-खारिज का हर काम ऑनलाइन होगा. राजस्व निबंधन एवं भूमि सुधार विभाग के सचिव केके सोन ने दाखिल-खारिज में गड़बड़ी रोकने के लिए ये नया आदेश जारी किया है. आज टॉप 5 खबरों में हम इन्ही खबरों पर चर्चा करेंगे...

झारखंड में कोरोना से तीन और की मौत

झारखंड में गुरुवार को तीन और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी है. राज्य में कोरोना से अब तक 103 लोगों की मौत हो चुकी है. झारखंड में कोरोना संक्रमित से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

झारखंड में 31 अगस्त तक लॉकडाउन बढ़ाने की सीएम हेमंत ने की घोषणा

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए झारखंड में 31 अगस्त 2020 तक लॉकडाउन जारी रहेगा. इस दौरान किसी और क्षेत्र में किसी तरह की कोई राहत नहीं मिलेगी.

कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं

कांग्रेस के तीन विधायकों इरफान अंसारी, उमाशंकर अकेला व राजेश कच्छप के दिल्ली जाने को लेकर पार्टी के अंदर सरगरमी तेज हो गयी है. ये सभी बुधवार को ही लौटे हैं.

पहली बार राज्य को कोल इंडिया ने जमीन के एवज में 250 करोड़ रुपये दिये

कोल इंडिया द्वारा कोयल खनन के लिए अधिग्रहित की गयी जमीन के एवज में पहली बार राज्य सरकार को 250 करोड़ रुपये दिये गये हैं. राज्य सरकार ने इसके लिए आठ हजार करोड़ रुपये की मांग की थी.

अब दाखिल-खारिज का हर काम ऑनलाइन

राजस्व निबंधन एवं भूमि सुधार विभाग के सचिव केके सोन ने दाखिल-खारिज में गड़बड़ी रोकने के लिए नया आदेश जारी किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें