1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand give lift make women sit in bolero rape and escape leaving in a deserted area rgj

Jharkhand: गिरिडीह की दो महिलाओं को बोलेरो में बैठाया, दुष्कर्म कर सुनसान इलाके में छोड़ हुए फरार

दो महिलाओं को लिफ्ट दे बोलेरो में बैठाने और दुष्कर्म कर छोड़ने का मामला प्रकाश में आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. वहीं महिलाओं को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. मामले की पड़ताल के लिए एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह दलबल समेत बेंगाबाद थाना पहुंचे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Giridih News: घटनास्थल पर लोगों की भीड़
Giridih News: घटनास्थल पर लोगों की भीड़
फोटो. प्रभात खबर

Giridih Crime News: दो महिलाओं को लिफ्ट देने की बात कह बोलेरो में बैठाने और दुष्कर्म कर छोड़ने का मामला प्रकाश में आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. वहीं महिलाओं को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. मामले की पड़ताल के लिए एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह दलबल समेत बेंगाबाद थाना पहुंचे.

क्या है घटना

जानकारी के अनुसार गिरिडीह के गावां और सरिया की रहने वाली दो महिलाएं अपना इलाज कराने देवघर स्थित एम्स गयी हुई थी. शुक्रवार की शाम को अचानक बारिश होने लगी. बारिश के बीच दोनों को घर जाने की चिंता सता रही थी. इसके बाद महिलाओं ने ऑटो पकड़ कर कुछ दूरी का सफर तय किया. लेकिन बारिश होने के कारण ऑटो चालक ने दोनों महिलाओं को बीच सड़क पर ही उतार दिया. इसी बीच एक बोलेरो मौके पर पहुंचा. इसमें चार लोग सवार थे. दोनों महिलाओं ने बोलेरो वाले से लिफ्ट मांगी. गाड़ी में बैठने के बाद कुछ दूर तक सब ठीक से आ रही थी. लेकिन अंधेरा होते ही बोलेरो में सवार लोगों में दोनों महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया.

विरोध करने पर दी धमकी

जब महिलाओं ने इसका विरोध किया तो उन्हें धमकी दी गयी. इसी बीच एक महिला को जंगल वाले इलाके में स्थित एक झोपड़ी में उतार दिया और एक महिला को साथ ले जाकर कुछ दूरी पर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. थोड़ी देर बाद बोलेरो सवार लोग अकेली महिला के पास पहुंचा और उसे फिर से गाड़ी में बैठा लिया. रात भर दोनों महिलाओं के साथ करीब तीन बजे तक दुष्कर्म किया. लगभग इसी समय बेंगाबाद के बदवारा में नदी के समीप उतार दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें