साथी की जगह दे रहा था परीक्षा, हवलदार गिरफ्तार

जामताड़ा. कार्मिक की िहंदी टिप्पण परीक्षा में पकड़ाया मुन्ना भाई जामताड़ा : रविवार को जेबीसी उच्च विद्यालय जामताड़ा में चल रही झारखंड सरकार की कार्मिक प्रशासनिक परीक्षा में एसडीओ नवीन कुमार ने दूसरे के बदले परीक्षा देते आईआरबी झिलुवा के हवलदार संजीव विश्वास को पकड़ा है. विभाग द्वारा हिन्दी टिप्पण एवं प्रारूपण परीक्षा के तहत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2017 6:41 AM

जामताड़ा. कार्मिक की िहंदी टिप्पण परीक्षा में पकड़ाया मुन्ना भाई

जामताड़ा : रविवार को जेबीसी उच्च विद्यालय जामताड़ा में चल रही झारखंड सरकार की कार्मिक प्रशासनिक परीक्षा में एसडीओ नवीन कुमार ने दूसरे के बदले परीक्षा देते आईआरबी झिलुवा के हवलदार संजीव विश्वास को पकड़ा है. विभाग द्वारा हिन्दी टिप्पण एवं प्रारूपण परीक्षा के तहत हिन्दी लिखने पढ़ने की योग्यता परीक्षा चल रही थी. इसमें रोल नंबर 141 के परीक्षार्थी संजय दुबे (आइआरबी झिलुवा में हवलदार) की जगह पर आईआरबी के ही हवलदार संजीव विश्वास परीक्षा दे रहे थे.
परीक्षा के दौरान जब एसडीओ नवीन कुमार एवं बीडीओ अमित कुमार ने परीक्षा केन्द्र का निरीक्षण किया तो संजीव विश्वास पर इन लोगों को शक हुआ. संजीव विश्वास को परीक्षा कक्ष से बाहर निकालकर कागजात की जांच के दौरान पाया गया कि परीक्षार्थी के एडमिट कार्ड पर संजय दुबे की तसवीर लगी हुई है, लेकिन परीक्षा संजय विश्वास दे रहा है.
साथी की जगह दे रहा…
जांच के उपरांत एसडीओ ने तुरंत इस बात की जानकारी जामताड़ा पुलिस को दी. इंस्पेक्टर बाल्मिकी सिंह एवं थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार सिंह ने जेबीसी विद्यालय पहुंच कर आरोपी हवलदार संजीव विश्वास को हिरासत में ले लिया. बीडीओ अमित कुमार के बयान पर संजीव विश्वास एवं संजय दुबे के खिलाफ जामताड़ा थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. देर शाम तक गिरफ्तार हवलदार संजीव विश्वास को जेल भेज दिया गया है.
आइआरबी-वन झिलुवा के हवलदार की जगह दे रहा था परीक्षा
बीडीओ के बयान पर दोनों हवलदार के खिलाफ जामताड़ा थाना में दर्ज किया गया मामला

Next Article

Exit mobile version