1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. traffic police deducted fine then youth set fire to their vehicle

ट्रैफिक पुलिस ने जुर्माना काटा, तो युवक ने अपने वाहन में लगा दी आग

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ट्रैफिक पुलिस द्वारा जुर्माना वसूलने पर राजेंद्र कुमार ने अपनी मोपेड में आग लगा दी.
ट्रैफिक पुलिस द्वारा जुर्माना वसूलने पर राजेंद्र कुमार ने अपनी मोपेड में आग लगा दी.
फोटो : प्रभात खबर.

जमशेदपुर : मानगो चौक पर मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस द्वारा जुर्माना वसूलने पर मानगो कुमरुम बस्ती निवासी राजेंद्र कुमार ने अपनी मोपेड में आग लगा दी. आग लगाने के बाद वह खुद सड़क पर लेट गया. राजेंद्र कुमार ने ट्रैफिक पुलिस पर बेवजह परेशान करने का भी आरोप लगाया है. नजारा देख कर लोगों की भीड़ जुट गयी. पुलिस ने समझा- बुझाकर मामला शांत कराया.

मानगाे गाेलचक्कर के पास मंगलवार काे ट्रॉफिक पुलिस ने राजेंद्र सिंह काे राेका. उनसे गाड़ी के कागजात दिखाने काे कहा गया. कागजात पूरे नहीं हाेने पर उनसे 700 रुपये फाइन देने काे कहा. इस पर मानगाे कुमरुम बस्ती निवासी राजेंद्र सिंह पुलिसकर्मियाें से उलझ गये. उन्हाेंने कहा कि काेराेना में खाने का ठिकाना नहीं है, तो फाइल कहां से दें.

राजेंद्र सिंह ने कहा कि उन्हाेंने हेलमट पहना है, मास्क लगाया है. इसके बाद किस बात का फाइन. पुलिसवाले उन्हें बिना फाइन के जाने नहीं दे रहे थे. इस दौरान राजेंद्र सिंह और पुलिसकर्मियों के बीच काफी बहस हुई. राजेंद्र सिंह गुस्से में लाल- पीले हाे गये आैर अपनी बाइक में आग लगा दी. थाेड़ी ही देर में गाड़ी धू- धूकर जल गयी.

होटल अल्कोर में देह व्यापार मामले में युवती को मिली जमानत

दूसरी ओर, बिस्टुपुर स्थित होटल अलकोर में देह व्यापार के मामले में मंगलवार को कोर्ट ने कोलकाता की युवती को जमानत दे दी है, जबकि मामले के अन्य नामजद आरोपी होटल के मुख्य प्रबंधक धनंजय सिंह की जमानत रद्द कर दी है. इस मामले में राजू भालोटिया की जमानत पर 5 जून को सुनवाई होनी है.

देह व्यापार के मामले में अब तक सिर्फ युवती को ही जमानत मिली है, जबकि अन्य किसी भी आरोपी को जमानत नहीं मिली है. कोर्ट द्वारा पूर्व में देह व्यापार के मामले में होटल मालिक राजीव दुग्गल, लड्डू मंगोटिया, शरद पोद्दार, राहुल अग्रवाल, दीपक अग्रवाल और रजत जग्गी की जमानत याचिका रद्द कर चुकी है.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें