30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नौलखा अपार्टमेंट हत्याकांड : पांच दिनों बाद होश आते ही चंदन ने पूछा जीजा कहां है?

जमशेदपुर : सोनारी गौतम नौलखा अपार्टमेंट में गोली लगने से घायल हुए पटना निवासी चंदन कुमार को पांच दिनों बाद बुधवार को होश आया. होश आते ही चंदन ने छोटे भाई विकास से पूछा की जीजाजी (मनोज गुप्ता) कहां हैं? छोटे भाई ने बताया कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज […]

जमशेदपुर : सोनारी गौतम नौलखा अपार्टमेंट में गोली लगने से घायल हुए पटना निवासी चंदन कुमार को पांच दिनों बाद बुधवार को होश आया. होश आते ही चंदन ने छोटे भाई विकास से पूछा की जीजाजी (मनोज गुप्ता) कहां हैं? छोटे भाई ने बताया कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया गया है.

भाई की बात सुनने के बाद चंदन कुमार फिर सो गया. विकास कुमार के अनुसार भैया की तबीयत में सुधार है. हालांकि डॉक्टर ने उनके हाथ का ऑपरेशन करने की बात कही है. लेकिन उससे पूर्व अस्पताल का बिल करीब 2 लाख रुपये जमा करने को कहा है. इधर, पूनम गुप्ता की तबीयत में भी सुधार आया है. दूसरी ओर पुलिस पूरे मामले का साक्ष्य जुटाने में जुटी है.

पुलिस मनोज गुप्ता के पास से बरामद पिस्तौल और घटनास्थल से मिले पिलेट को एफएसएल भेजने की तैयारी है. घटना की चश्मदीद मनोज गुप्ता की बेटियों का भी पुलिस कोर्ट में बयान करायेगी. एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि हत्याकांड में काफी साक्ष्य हैं जिसके बल पर एस इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता को सजा दिलायी जायेगी.

मालूम हो कि गत 26 जुलाई को सोनारी गौतम नौलखा अपार्टमेंट में सब इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता ने अपनी पत्नी पूनम गुप्ता समेत उनके रिश्तेदार चंदन कुमार और उनकी मां सीमा देवी को गोली मार दी थी. इस घटना में सीमा देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि पूनम गुप्ता और चंदन कुमार का टीएमएच में इलाज चल रहा है. इस मामले में पूनम गुप्ता के बयान पर सोनारी थाना में मनोज गुप्ता के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें