1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand crime news shot in pundri of hazaribagh equipment incharge of ntpc outsourcing company dies smj

Jharkhand Crime News : हजारीबाग के पुंडरी में गोली चली, NTPC के आउटसोर्सिंग कंपनी के इक्विपमेंट इंचार्ज की हुई मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : हजारीबाग के पुंडरी में क्रिमिनल ने एक व्यक्ति को गोली मार की हत्या.
Jharkhand news : हजारीबाग के पुंडरी में क्रिमिनल ने एक व्यक्ति को गोली मार की हत्या.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jharkhand Crime News, Hazaribagh News, हजारीबाग : हजारीबाग- बड़कागांव मुख्य मार्ग के पुंडरी के निकट अपराधियों ने गोली मार कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. बाइक सवार दो अपराधियों ने NTPC के आउटसोर्सिंग कंपनी L&T के इक्विपमेंट इंचार्ज सतेंद्र कुमार सिंह को गोली मार कर हत्या कर दी. मृतक वैशाली जिले के चकदरिया निवासी है. घटना शुक्रवार सुबह 9:45 बजे की है.

शुक्रवार की सुबह हजारीबाग- बड़कागांव मुख्य मार्ग के पुंडरी के निकट अपराधियों ने गोली मार कर NTPC के आउटसोर्सिंग कंपनी L&T के इक्विपमेंट इंचार्ज सतेंद्र कुमार की हत्या कर दी. ड्राइवर पंकज के अनुसार, 2 अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने कटकमदाग थाना क्षेत्र के सुंदरी मोड में उनकी गाड़ी (JH 09 AD 9474) पर 4 गोली चलायी, जिसमें एक गोली मृतक के पीठ पर लगा और लंग्स से गोली निकल गयी.

घटना के बाद उसे तुरंत हजारीबाग मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया गया, जहां इलाज के दौरान सतेंद्र कुमार की मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही मामले की जांच करने हजारीबाग एसपी कार्तिक एस, SDPO भूपेंद्र रावत, सदर थाना इंस्पेक्टर सह इंचार्ज गणेश कुमार सिंह, कटकमदाग थाना प्रभारी विपिन यादव HMCH पहुंचे.

बताया गया है कि मृतक सत्येंद्र कुमार सिंह हजारीबाग में किराये के मकान शहर स्थित से केरेडारी जा रहा था. इस मौके पर एसपी से पूछे जाने पर बताया कि L&T कंपनी के इक्विपमेंट इंचार्ज को गोली मारी गयी है. गोली मारे जाने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें