1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand crime news former mla raghunath mahtos driver shot dead in hazaribagh police engaged ininvestigation grj

Jharkhand Crime News : झारखंड में पूर्व विधायक लोकनाथ महतो के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

झारखंड के हजारीबाग के बड़कागांव से पूर्व विधायक लोकनाथ महतो के ड्राइवर राहुल साव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. वह राजाबागी से अपने घर सीकरी की ओर जा रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाए हुए अपराधियों ने एनटीपीसी कार्यालय के पास उसे गोली मार दी. पुलिस जांच में जुटी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Crime News : पूर्व विधायक के ड्राइवर राहुल की हत्या
Crime News : पूर्व विधायक के ड्राइवर राहुल की हत्या
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, हजारीबाग न्यूज (संजय सागर) : झारखंड के हजारीबाग जिले के बड़कागांव थाना क्षेत्र के ग्राम सीकरी निवासी चंद्रिका साव के पुत्र राहुल साव की बड़कागांव-टंडवा रोड स्थित राजाबागी में गोली मारकर हत्या कर दी गई. वह पूर्व विधायक लोकनाथ महतो का ड्राइवर था. घटना रविवार देर रात की है.

मिली जानकारी के अनुसार राहुल साव राजाबागी से अपने घर सीकरी की ओर जा रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाए हुए अपराधियों ने एनटीपीसी कार्यालय के पास सुनसान जगह का लाभ उठाकर उसे गोली मार दी. राहुल साव की कनपटी के पास गोली लगी है. गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर जुटे. तब तक अपराधी वहां से फरार हो चुके थे.

ग्रामीणों ने इसकी पहचान राहुल के रूप में की है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने उसे इलाज के लिए केरेडारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. राहुल साव पूर्व विधायक लोकनाथ महतो का ड्राइवर था. बड़कागांव पुलिस इस घटना को लेकर गहन छानबीन करने में जुट गई है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें