1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand crime news a dozen accused of inter state vehicle thief gang arrested in hazaribagh 6 vehicles seized smj

Jharkhand Crime News : हजारीबाग में इंटर स्टेट वाहन चोर गिरोह का एक दर्जन आरोपी गिरफ्तार, 6 वाहन जब्त

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News :  इंटर स्टेट वाहन चोर गिरोह के एक दर्जन आरोपी गिरफ्तार. कई वाहन जब्त.
Jharkhand News : इंटर स्टेट वाहन चोर गिरोह के एक दर्जन आरोपी गिरफ्तार. कई वाहन जब्त.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (शंकर प्रसाद, हजारीबाग) : हजारीबाग-कोडरमा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में इंटर स्टेट वाहन चोर गिरोह के एक दर्जन अपराधकर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी व लूट के 6 वाहन भी बरामद किया है.

Jharkhand news : इंटर स्टेट वाहन चाेर गिरोह की गिरफ्तारी संबंधी संयुक्त रूप से जानकारी देते हजारीबाग और कोडरमा एसपी.
Jharkhand news : इंटर स्टेट वाहन चाेर गिरोह की गिरफ्तारी संबंधी संयुक्त रूप से जानकारी देते हजारीबाग और कोडरमा एसपी.
प्रभात खबर.

हजारीबाग से 6 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

हजारीबाग पुलिस द्वारा पकड़े गये आरोपियों में बिहार के गया जिला अंतर्गत फतेहपुर डोभा टांड के विक्की कुमार पिता अशोक प्रसाद यादव, हजारीबाग स्थित बरही गौरियकर्मा के राजकुमार चौधरी उर्फ मुन्ना पिता कन्हैया चौधरी, बरकट्ठा थाना क्षेत्र के झुरझुरी गांव के शिव शंकर प्रसाद गुप्ता पिता रामु प्रसाद, चौपारण परसातरी के संदीप कुमार पिता सतेंद्र यादव, बरकट्ठा कोनहारा कला के नोशाद अंसारी पिता इब्राहिम मियां और चौपारण परसातरी के संतोष भुइयां पिता रामस्वरूप भुइयां मुख्य है.

कोडरमा पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

कोडरमा पुलिस ने भी वाहन चोर गिरोह के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें जयनगर थाना क्षेत्र के घरमुंडा गांव के मकबूल अंसारी पिता स्वर्गीय फिदा हुसैन, धरायडीह के सिसीकेश पिता केदार चौधरी, तिलैया के राकेश कुमार पांडेय उर्फ रौशन कुमार पांडेय पिता विक्रमादित्य पांडेय, सुनील कुमार पासवान पिता स्वर्गीय मुंशी पासवान, रूपायदिह के नूनमुनि साव पिता टहल साव और गिरिडीह स्थित बिरनी सिमराटांड़ के बंसी वर्मा पिता स्वर्गीय द्वारिका महतो का नाम शामिल है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो माल वाहक पिकअप बोलेरो भी जब्त किया गया है.

कोडरमा का राकेश खरीदता था लूट व चोरी का वाहन

हजारीबाग एसपी आवास में रविवार को हजारीबाग एसपी कार्तिक एस और कोडरमा एसपी डॉ एहतेशाम बकारीब ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता में गिरफ्तार वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया. एसपी कार्तिक एस ने बताया कि सूचना के आधार पर चौपारण, बरही पुलिस ने छापेमारी कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया. इसके पास से नवंबर 2020 में चोरी हुई पिकअप वैन को हजारीबाग पुलिस ने जब्त किया.

गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में कोडरमा जिला के वाहन चोर गिरोह सदस्यों के नाम का खुलासा किया. हजारीबाग एसपी ने कार्रवाई की सूचना कोडरमा एसपी को दिया. कोडरमा एसपी के नेतृत्व में छापामारी कर 6 आरोपी और चोरी के दो वाहन जब्त किया. सभी आरोपियों ने पुलिस को बताया कि लूट और चोरी के वाहन को कोडरमा के राकेश कुमार पांडेय को बेचा जाता था.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें