1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. fire in the house due to gas cylinder in ramnagar loss of millions found after hours of hard work smj

रामनगर में गैस सिलिंडर से घर में लगी आग, लाखों का नुकसान, घंटों मशक्कत के बाद पाया गया काबू

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : हजारीबाग शहर स्थित रामनगर रोड में पंडित आशुतोष मिश्रा के घर में लगी आग.
Jharkhand news : हजारीबाग शहर स्थित रामनगर रोड में पंडित आशुतोष मिश्रा के घर में लगी आग.
दिलीप वर्मा.

Jharkhand news, Hazaribagh news, हजारीबाग : झारखंड के हजारीबाग शहर स्थित रामनगर रोड निवासी पंडित आशुतोष मिश्रा के घर में रविवार दोपहर 12:15 के करीब गैस सिलिंडर से आग लग गयी. आग लगते ही घरवाले सुरक्षित बाहर निकल गये. घर में आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है. हालांकि, किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है.

आग लगते ही पहले स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया गया. दमकल के आने तक खपरैल मकान में आग लगने से काफी सामान जलकर राख हो गया. अनुमान के अनुसार, लाखों का सामान जल गया. आग लगने के कारण पड़ोस में रहने वाले डॉ प्रवीण नाथ का घर भी धुआं- धुआं हो गया.

दमकल के आने के बाद आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया गया. इसी बीच दमकल गाड़ियों में पानी कम हो जाने के कारण पानी लाने जाना पड़ा. इस दौरान घर में आग की लपटें शांत हुई है.

इस संबंध में कायस्थ महासभा के अध्यक्ष रणवीर बख्शी ने बताया कि घर में खाना बनाने के क्रम में गैस सिलिंडर से आग लगा है. घर के लोग बगल के एक दुकान से आग बुझाने का प्रयास किये, तब तक आग लग चुकी थी. वहीं, किरायेदार रेखा ने बताया कि आग लगने से बैंक आधार कार्ड और सभी कागजात जलकर राख हो गये हैं. आग की चपेट में आने से घर में रखे सामान जलकर राख हो गये. वहीं, ठंड से बचने के लिए एक कपड़ा तक भी नहीं बचा है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें