25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो बाइक की टक्कर, पीछे से कार ने रौंदा, चार लोग घायल

भरनो : नेशनल हाइवे 43 मलगो मोड़ के समीप रांची की ओर से आ रही कार ने दो बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें चार लोग घायल हो गये. गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को अस्पताल में भरती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, एक बाइक से रांची निवासी सुमित सिंह गुमला से रांची […]

भरनो : नेशनल हाइवे 43 मलगो मोड़ के समीप रांची की ओर से आ रही कार ने दो बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें चार लोग घायल हो गये. गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को अस्पताल में भरती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, एक बाइक से रांची निवासी सुमित सिंह गुमला से रांची जा रहा था.

वहीं दूसरी बाइक से भरनो के मकरा गांव निवासी परमेश्वर लोहरा अपनी बहन प्रमिला कुमारी व सहेली फुलमणि कुमारी के साथ भरनो से मकरा लौट रहा था. इसी क्रम में दोनों बाइक की टक्कर हो गयी, जिससे दोनों बाइक पर सवार चारों लोग गिर कर घायल हो गये. इसी क्रम में पीछे से आ रही कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया.
सूचना पर लोग जुट गये और पीछा कर कार चालक काे पकड़ा और कार में सवार को जम कर पीटा और कार को क्षतिग्रस्त कर दिया. दुर्घटना में दो लड़कियां व भाई परमेश्वर लोहरा गंभीर रूप से घायल हो गये, जबकि रांची के युवक का हाथ व पैर टूट गया है.
उसे ग्रामीणों ने रेफरल अस्पताल में भरती कराया. वहां सभी घायलों का प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया. बताया गया कि रेफर होने के बाद भी सभी घायल डेढ़ घंटे तक अस्पताल में पड़े रहे. भरनो की एंबुलेस मरीज लेकर रिम्स गयी थी. गुमला से 108 नंबर की एंबुलेंस बुला कर सभी को रिम्स भेजा गया.
बताया जा रहा है कि कार सवार छत्तीसगढ़ का निवासी है. वह भरनो के करंज गांव निवासी पीडीएस संघ के जिलाध्यक्ष अरखितानंद देवघरिया का दामाद है. वह ससुराल आया था और परिवार के साथ रांची से लौट रहा था. पुलिस ने कार में सवार पूरे परिवार को संरक्षण में ले लिया. वहीं क्षतिग्रस्त कार व दोनों बाइक को जब्त कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें