1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand crime news murder for dowry 4 wheeler in laws absconding serious allegation grj

Jharkhand Crime News: दहेज में चार पहिया गाड़ी के लिए मार डाला, ससुरालवाले फरार, मायकेवालों का ये है आरोप

गिरिडीह के हंडाडीह निवासी विकास पांडेय की पत्नी रूबी की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हुई है. मृतका के मायकेवालों ने दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है. मृतका का मायका देवघर में है. हत्या के बाद ससुरालवाले फरार हो गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: मृतका रूबी
Jharkhand Crime News: मृतका रूबी
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News: झारखंड के गिरिडीह जिले के पचंबा थाना इलाके के हंडाडीह की रहने वाली एक विवाहिता की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गयी है. मृतका की पहचान हंडाडीह निवासी विकास पांडेय की पत्नी रूबी देवी के रूप में की गई है. ससुरालवालों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाते हुए मायकेवालों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान ससुराल पक्ष के सभी लोग मौके से फरार हो गये हैं. मायकेवालों ने ससुरालवालों की गिरफ्तारी की मांग की है.

सदर अस्पताल में जमकर हंगामा

जानकारी के अनुसार गिरिडीह के हंडाडीह निवासी विकास पांडेय की पत्नी रूबी की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत की घटना गुरुवार देर रात की है, लेकिन मृतका के मायकेवालों को घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह मिली. मृतका का मायका देवघर में है. सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. मृतका के मायकेवालों ने ससुरालवालों पर दहेज में चार पहिया गाड़ी नहीं देने पर हत्या करने का आरोप लगाया है. इनकी मानें तो ससुरालवाले पिछले कई वर्षों से रूबी को टॉर्चर कर रहे थे.

दहेज के लिए मार डाला

मृतका के पिता नकुल पांडेय और चाचा रविशंकर पांडेय ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. इस घटना के बाद ससुराल पक्ष के सभी लोग मौके से फरार हो गये हैं. इधर, पिता नकुल पांडेय और चाचा रविशंकर का आरोप है उनकी बेटी की हत्या आरोपी पति विकास और ससुरालवालों ने दूसरी बार चार पहिया वाहन दहेज में नहीं देने के कारण की है. इन्होंने कहा कि रूबी को उसका पति पिछले कई वर्षों से टॉर्चर कर रहा था. इतना ही नहीं, उसे हंडाडीह स्थित ससुराल में शौचालय में बंद कर रखा जाता था, जबकि उससे कोई मिलने जाता तो मिलनेवालों को मारपीट कर भगा दिया जाता था. कई बार ऐसी घटना हुई है.

रिपोर्ट : मृणाल कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें