छापामारी में भारी मात्र में कोयला जब्त

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गिरिडीह : कोयला की चोरी व तस्करी को लेकर गिरिडीह पुलिस का रवैया दिनों-दिन कड़ा होता जा रहा है. इसी के तहत रविवार को मुफस्सिल थाना प्रभारी विमल नंदन सिन्हा के नेतृत्व में कई स्थानों पर छापामारी की गयी. छापामारी में लगभग 12 टन अवैध कोयला जब्त किया गया.

इस दौरान चोरी का कोयला लेकर जा रहे पांच लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के सिकदारडीह व हंडाडीह में सीसीएल के माइंस से चोरी किया हुआ कोयला बैलगाड़ी के माध्यम से डंप किया जा रहा है. डंप किये हुए कोयला को फिर से बैलगाड़ी पर लाद कर दूसरे स्थान पर भेजा जा रहा है.

थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम सिकदारडीह पहुंची. सिकदारडीह व हंडाडीह में एक मैदान में से करीब 11 टन कोयला जब्त किया गया. वहीं महेशलुंडी-पचंबा पथ से बाइक पर ले जा रहे करीब एक टन कोयला ले जा रहे पांच लोगों को हिरासत में लिया गया. यहां से कोयला लदे पांच बाइक को जब्त भी किया गया है.

थाना प्रभारी ने कहा कि हंडाडीह व सिकदारडीह में किन लोगों द्वारा कोयला तस्करी का काम किया जा रहा था. इसके अलावा जिन पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है उनसे पूछताछ भी की जा रही है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें