1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. coronavirus update news special initiative of prabhat khabar distribution of masks to every reader if there is a mask then there is life see pics smj

Coronavirus Update News : प्रभात खबर की विशेष पहल, हर पाठकों के लिए मास्क का वितरण, मास्क है तो जीवन है, देखें Pics

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : प्रभात खबर की विशेष पहल 'मास्क है तो जीवन है' ने पाठकों का जीता दिल.
Jharkhand news : प्रभात खबर की विशेष पहल 'मास्क है तो जीवन है' ने पाठकों का जीता दिल.
प्रभात खबर.

Coronavirus Update News (जितेंद्र सिंह, गढ़वा) : झारखंड में पिछले 36 सालों से पाठकों की उम्मीदों पर खरा उतरने वाला एकमात्र अखबार प्रभात खबर द्वारा कोविड को लेकर एक विशेष मुहिम 'मास्क है तो जीवन है' जागरूकता अभियान चला रहा है. इसके तहत पाठकों को रविवार को अखबार के साथ मास्क दिया गया इसके तहत एक संदेश देने की कोशिश की गयी इस विपदा से निबटने के लिए हमारी भूमिका अहम है.

Jharkhand News : प्रभात खबर की मुहिम को तेज रफ्तार देने में जुटे हॉकर. पाठकों तक पहुंचा रहे अखबार के साथ मास्क.
Jharkhand News : प्रभात खबर की मुहिम को तेज रफ्तार देने में जुटे हॉकर. पाठकों तक पहुंचा रहे अखबार के साथ मास्क.
प्रभात खबर.

उल्लेखनीय है कि देश के 10 प्रसिद्ध हिंदी अखबारों में शुमार प्रभात खबर की भूमिका जनसरोकार से जुड़ी रही है. कोरोना के पहले चरण में अखबार के द्वारा हॉकरों के बीच राशन का वितरण कर विपदा में परिवार के साथ खड़ा रहने की संदेश पहले ही दे चुका है. रविवार को जब प्रभात खबर का अंक झारखंड के सभी जगह पहुंचा, तो पाठकों में काफी उत्साह देखा गया. कई पाठकों ने प्रभात खबर की इस मुहिम की सराहना की. इसी कड़ी में गढ़वा जिला के सभी प्रखंडों में भी रविवार को पाठकों के लिए अखबार के साथ एक-एक मास्क उपलब्ध कराया गया.

हॉकरों ने कहा : पाठकों ने इस पहल को सराहा

प्रभात खबर के गढ़वा जिला प्रभारी विनोद पाठक, प्रसार पदाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह, जितेंद्र सिंह, पीयूष तिवारी, राजकमल तिवारी ने जिला मुख्यालय सेंटर पहुंचकर प्रसार में सहयोग किया. इस दौरान जिला मुख्यालय के हॉकर अजय चंद्रवंशी, विनोद कुमार, छोटू मेहता, संजय कुमार रजक,श्रवण राम,सुनील राम,नवल गिरि, शंकर कश्यप, विकास मेहता, कृष्णा मेहता, ओम प्रकाश मेहता, सत्येंद्र दूबे, नवल किशोर तिवारी, धीरेंद्र कुमार दूबे, भवनाथपुर के ध्रुव नारायण दूबे, केतार के विश्वनाथ साह, खरौंधी के अभिमन्यु जायसवाल, नगर ऊंटारी के संजय अग्रहरि, सच्चिदानंद कुमार, रमेश कुमार, रमना के सूरज कुमार, विशुनपुरा सत्येंद्र पांडेय, मेराल के इंद्रजीत कुमार, भीखू, डंडाई के संतन प्रसाद गुप्ता, चिनिया के गुड्डू कुमार, मझिआंव के विजय कुमार पादक एवं मिथिलेश प्रसाद, कांडी के रामचरितर प्रसाद, रंका के श्रवण कुमार, शंखा के रामव्यास प्रसाद, भंडरिया के अशोक केसरी, लगमा के दिनेश तिवारी, बड़गड़ के उपकार प्रसाद, गोदरमाना के अजीत कुमार, विश्रामपुर के प्रमोद केसरी, रेहला के हॉकर अनिल केसरी ने बताया कि पाठकों ने प्रभात खबर के इस मुहिम की काफी सराहना की.

पाठकों ने कहा : प्रभात खबर ने जनसरोकार का मिसाल पेश किया

रविवार को प्रभात खबर के द्वारा मास्क है तो जीवन है के तहत चलाये गये मुहिम का पाठकों ने सराहना की है. पाठक अखिलेश तिवारी, डॉ मुरली प्रसाद गुप्ता, नंद कुमार गुप्ता, संजय तिवारी, अनिल सिंह, अभिजीत चंदेल, द्वारिका प्रसाद, सत्यनारायण प्रसाद, मनोज श्रीवास्तव, अरविंद कुमार, जितेंद्र सिन्हा, राजेश कुमार गुप्ता, राजेंद्र सिंह, विनोद प्रसाद गुप्ता आदि पाठकों ने कहा कि प्रभात खबर पाठकों के दिलों में बसता है.

प्रभात खबर की हर कार्य प्रशंसनीय एवं अनुकरणीय होता है. उपरोक्त पाठकों ने कहा कि इस अखबार ने जनसरोकार के मुद्दे पर हर बार अपनी भूमिका समाज के लिए प्रेरणास्त्रोत रही है. समय-समय पर प्रभात खबर के द्वारा चलाये जानेवाले मुहिम काफी प्रशंसनीय है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें